News-web

कमरे मे लड़के को दीवार पर चिपका मिला कागज, बने थे रहस्यमई निशान, जाने कैसा था यह काला जादू !

Published on:

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर r/Weird नाम के ग्रुप पर एक शख्स ने तस्वीर पोस्ट की और बताया कि उसे लगा कि यह सब काले जादू से जुड़ा हुआ है। शख्स ने लिखा कि यह मुझे मेरे बचपन के बेडरूम में मिला आखिर यह क्या था?

अगर आपको आपके घर में या आसपास की किसी जगह पर कोई अजीब सी चीज नजर आए तो आपका ध्यान इस बात पर जरूर जाता है और आपके मन में यह भी आता है कि कहीं यह आपको कोई नुकसान तो नहीं पहुंचाएगी। हमारा दिमाग हमेशा नकारात्मक चीजों की तरफ पहले जाता है। ऐसा ही एक शख्स के साथ भी हुआ जिसने अपने कमरे में सफाई करते वक्त दीवार पर चिपके हुए एक कागज को देखा। वो कागज पेंट के नीचे था, इस वजह से नजर में नहीं आया। पर जब उसने वो कागज देखा, तो उसे लगा कि शायद उसके ऊपर काला जादू से जुड़ी चीजें बनाई गई हैं।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर r/Weird नाम के ग्रुप पर एक शख्स ने तस्वीर पोस्ट की और बताया कि उसे लगता है वो काले जादू से जुड़ी है। शख्स ने लिखा- ये मुझे मेरे बचपन के बेडरूम (Weird symbols on bedroom wall) में मिला, आखिर ये क्या है?….मैं अपने माता-पिता के घर में अपना बचपन का बेडरूम साफ कर रहा था। तभी मुझे ये मेरे कमरे की दीवार पर चिपका मिला। इसके ऊपर पेंट किया हुआ था, इस वजह से ये नजर में नहीं आया। मुझे लगता है कि ये किसी तरह का जादू है। मेरी मां को लगता है कि मेरी आंटी ने ऐसा किया है। क्या किसी को पता है कि इन
निशानों का क्या मतलब होता है?

इंटरनेट पर इसकी जो फोटो वायरल हो रही है। उसमें आप देख सकते हैं कि कुछ अजीबोगरीब निशान बने हैं और इसके साथ कुछ चीज भी लिखी हुई है। यह निशान स्टार के फॉर्म में है या फिर यह कुछ और अलग चीज ही है जिसे पूरी तरह से नहीं समझा जा सकता। ऐसी विचित्र चीज नजर आ जाने पर लोग डर जाते हैं और उन्हें लगता है यह उन्हें कोई नुकसान तो नहीं पहुंचाएगी।

लोगों ने की टिप्पणी
शख्स का पोस्ट वायरल हो रहा है, बहुत से लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है। लोगों ने कहा कि ये डार्क आर्ट का हिस्सा है, पर बुराई के लिए नहीं है। ये निशान शुभकामनाओं के लिए होते हैं और कई परंपराओं और मान्यताओं में इनका हिस्सा होता है। एक ने कहा कि ये ये सुपरनैचुरल चीज लग रही है