shishu-mandir

जलसंस्थान के टैंक में मिली युवक की लाश (dead body), ग्रामीणों ने विभागीय अफसरों पर लगाया लापरवाही का आरोप

UTTRA NEWS DESK
2 Min Read

new-modern
gyan-vigyan

नैनीताल, 28 मार्च 2020
उत्तराखंड के नैनीताल जिले में भवाली-रामगढ़ रोड स्थित कहलक्वीरा क्षेत्र में जलसंस्थान के टैंक में युवक का शव (dead body)
मिलने से हड़कंप मच गया. शव (dead body) करीब 20 दिन पुराना बताया जा रहा है जिससे युवक की शिनाख्त नहीं हो पा रही है. इस टैंक से दर्जनों ग्रामीणों की पेयजल आपूर्ति पूरी की जाती है.

saraswati-bal-vidya-niketan

प्राप्त जानकारी के मुताबिक शनिवार यानि आज सुबह जब टैंक साफ करने के लिए कर्मचारी पहुंचे तो टैंक में शव (dead body) देख उनके होश उड़ गए. मामले की सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद सीओ अनुशा बड़ोला, कोतवाल आशुतोष कुमार अपनी टीम के साथ घटनास्थल पहुंचे.

कड़ी मशक्कत के बाद शव को टैंक से बाहर निकाला गया, बताया जा रहा है कि शव (dead body) करीब 80 फीसदी सड़ गल चुका है जिससे मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई.

सीओ अनुशा बड़ोला ने बताया कि आशंका है कि शव (dead body) किसी नेपाली युवक का है. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए नैनीताल भेज दिया गया है.

जिस टैंक में शव (dead body) बरामद हुआ है उससे श्यामखेत के करीब दो दर्जन से अधिक परिवारों को पेयजल की आपूर्ति की जाती है. बताया जा रहा है कि टैंक के गेट पर ताला नहीं लगाया गया था ग्रामीणों ने विभागीय अफसरों पर लापरवाही का आरोप लगाया है. ग्रामीणों ने संबंधित अधि​कारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.