Join WhatsApp Group

News-web

जम्मू कश्मीर में तीन दिन में फिर हुआ आतंकी हमला, सर्च ऑपरेशन जारी,एक ढेर

जम्मू कश्मीर में बीते दिनों से तनाव बढ़ गया है। रियासी में 9 जून को श्रद्धालुओं की बस पर आतंकी हमला हुआ था उसके बाद एक बार फिर से कठुआ में आतंकी हमला हुआ है। जम्मू कश्मीर के डोडा जिले में सेना के अस्थायी ऑपरेटिंग बेस पर आतंकवादियों ने गोलीबारी की है।

जिस गोलीबारी में सेना के दो जवान घायल हो गए। इस मुठभेड़ के दौरान एक आतंकवादी को ढेर कर दिया गया है। वहीं एक आम नागरिक इस एनकाउंटर में घायल हुआ है, जिसको उपचार दिया जा रहा है।

पुलिस ने बताया कि डोडा जिले के चत्तरगल्ला क्षेत्र में यह एनकाउंटर हुआ है। जिसके बाद तलाशी अभियान शुरू कर दिया गाय है।बीते तीन दिनों में घाटी में यह तीसरा आतंकी हमला है। पहले रियासी उसके बाद कठुआ और अब डोडा में आतंकी हमला हुआ है।

कठुआ में आतंकी हमले के बाद सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। यहां सेना ड्रोन की सहायता से सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। बीती रात दो में एक आतंकी को सुरक्षाकर्मियों ने ढेर कर दिया जबकि दूसरे आतंकी की तलाश जारी है।

जम्मू कश्मीर के एडीजीपी आनंद जैन ने कहा कि एक आतंकवादी को मार गिराया गया है जबकि एक नागरिक घायल हुआ है जिसका इलाज चल रहा है। वह खतरे से बाहर है। एनकाउंटर अभी भी जारी है और मौके पर वरिष्ठ अधिकारी मौजूद हैं।