shishu-mandir

टीम इंडिया को मिला शोएब अख्तर,छोटी सी उम्र में कर डाला यह कारनामा,

उत्तरा न्यूज डेस्क
2 Min Read
Screenshot-5

शोएब अख्तर जो की विश्व क्रिकेट इतिहास में सबसे तेज तर्रार गेंदबाज माने जाते है। शोएब अख्तर ने सबसे तेज गेंद फेंकी थी जिसके बाद से उनका नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज हो गया था।

new-modern
gyan-vigyan

उनकी गेंदबाजी के डर से कई बार तो कुछ विरोधी बल्लेबाज बल्लेबाजी करने तक नही आते थे। आमतौर पर शोएब को विकेट लेने में कम जबकि बल्लेबाजों को डराने में सबसे आगे रहते है। वही अब इन दिनों सोशल मीडिया पर एक और तेज तर्रार भारतीय युवा गेंदबाज की खबरें चल रही है। कहा जा रहा है कि यह गेंदबाज शोएब अख्तर की तरह ही गेंदबाजी करने में सक्षम है। यह गेंदबाज है अंडर 19 क्रिकेट विश्व कप 2024 में अपनी घातक गेंदबाजी से सबका दिल जीत लेने वाले गेदबाज 18 वर्षीय नमन तिवारी हैं।

saraswati-bal-vidya-niketan

बता दें अंडर 19 क्रिकेट विश्व कप में अपनी रफ्तार भरी गेंद से बल्लेबाजों के मन में आतंक मचाया हुआ है। कोई भी बल्लेबाज इन्हें टैकल करने की कोशिश नही रहा है और डिफेंस करने के प्रयास में आउट हो रहा है नमन तिवारी इस शानदार प्रदर्शन को देखने के बाद कहा जा रहा है कि आने वाले समय में यह गेंदबाज टीम इंडिया की तरफ से खेलता हुआ नजर आएगा। नमन तिवारी ने अंडर 19 क्रिकेट विश्व कप में प्रदर्शन की तो इन्होंने हाल ही में आयरलैंड के खिलाफ खेले गए ग्रुप स्टेज के महत्त्वपूर्ण मैच में ओवरों में 53 रन देकर चार अहम विकेट अपने नाम किए है। नमन तिवारी की गेदबाजी की सोशल मीडिया पर हर कोई सराहना कर रहा है।