उत्तरा न्यूज
अभी अभी अल्मोड़ा

Almora- पूर्व दर्जा मंत्री कर्नाटक ने किया रैमजे इंटर कॉलेज में मेधावी विद्यार्थियों और शिक्षकों को सम्मानित

खबरें अब whatsapp पर
Join Now

अल्मोडा। पूर्व दर्जा मंत्री बिट्टू कर्नाटक ने रैमजे इन्टर कालेज अल्मोडा के 75 शिक्षकों,कर्मचारियों तथा मेधावी विद्यार्थियों को सम्मानित किया।

nitin communication

कर्नाटक ने सभी शिक्षकों /कर्मचारियों तथा छात्रों का स्वागत करने के साथ ही शिक्षकों ,कर्मचारियों को अंगवस्त्र व प्रतीक चिन्ह भेंट किये। कर्नाटक ने बोर्ड परीक्षा के मेधावी छात्रों को मेडल,अंगवस्त्र एवं प्रतीक चिन्ह प्रदान कर उनका सम्मान किया।

udiyar restaurent
govt ad

कर्नाटक ने अपने सम्बोधन में कहा कि कोरोना महामारी में शिक्षकों ने विद्यार्थियों की शिक्षा के लिये बहुत बडा त्याग व मेहनत की है और छात्रों की शिक्षा प्रभावित न हो इसे देखते हुये आन-लाईन माध्यम से शिक्षण कार्य जारी रखा जिसके लिये वे बधाई के पात्र हैं। उन्होंने कहा कि शिक्षक ही छात्रों के भविष्य निर्माता हैं जिसे दृष्टिगत रखने हुये गुरूजनों ने शिक्षा के साथ-साथ अन्य सहपाठ्यक्रम गतिविधियों में छात्रों को प्रतिभाग कराकर उनमें नैतिक मूल्यों की समझ विकसित की है और उनका मार्गदर्शन कर सही रास्ते पर चलने के लिये प्रोत्साहित किया है ।

रैमजे इन्टर कालेज के प्रधानाचार्य और शिक्षकों ने पुष्प गुच्छ भेंट कर बिट्टू कर्नाटक का स्वागत किया। कार्यक्रम में हर्षिता तिवारी, मटेला अधार के ग्राम प्रधान गौरव काण्डपाल, रोहित शैली, डा.करन कर्नाटक,हेम चन्द्र जोशी,किरन कोरंगा, अंजलि राठौर,सुनीता बगडवाल,एन.सी.जोशी,प्रकाश मेहता, धीरज बिष्ट,रोहित बिष्ट आदि मौजूद रहे।कार्यक्रम का संचालन रश्मि काण्डपाल ने किया।

Related posts

बड़ी खबर- मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan)की कोरोना रिपोर्ट पाँजीटिव

कोरोना (Corona) से जंग: विधायक धामी ने 2 करोड़ दिए

Newsdesk Uttranews

सुशीला तिवारी मेडिकल कॉलेज पहुंची बागेश्वर की जिलाधिकारी

Newsdesk Uttranews