News-web

रानीखेत के डढूली निवासी तन्मय बने सेना में अफसर

By editor1

Published on:


Tanmay, a resident of Ranikhet’s Dadhuli, became an officer in the army

Screenshot 2024 0610 180937

रानीखेत,10 जून 2024- रानीखेत के ताड़ीखेत ब्लॉक के ग्राम डढूली निवासी तन्मय तिवारी ने सैन्य अफसर बन क्षेत्र का नाम रोशन किया है।


तन्मय आईएमए से पास आउट होकर सेना में अफसर बने हैं। उनकी इस उपलब्धि में परिजनों में खुशी का माहौल है तथा और लोगों ने उन्हें बधाईयां दी हैं।


राइका महतगांव में वरिष्ठ प्रवक्ता के पद पर कार्यरत तन्मय के पिता प्रकाश चन्द्र तिवारी ने बताया कि उनका बेटा तन्मय भारतीय सैन्य अकादमी देहरादून में विगत 8 जून को सम्पन्न हुई पासिंग आउट परेड उपरांत सेना में अफसर बना है और उसका मुख्य लक्ष्य सेना में जाकर भारत माता की सेवा का था, जो पूर्ण हो गया।

इससे पूर्व नीट, जेईई, बीएचयू, भारतीय कृषि अनुसन्धान परिषद् समेत अनेक प्रतियोगी परीक्षाओं में‌ चयन होने के बाबजूद उसने देश सेवा हेतु सेना को ही वरीयता‌ दी।

वहीं पासिंग आउट परेड बेटे को सेना में अफसर बनता देख माता-पिता व परिजनों का सीना गर्व से चौड़ा हुआ है। साथ ही बताया कि तन्मय ने पाइन व्यू पिलखोली से प्रारम्भिक व पांचवीं की शिक्षा माउंट सिनाई रानीखेत से करने के उपरांत आगे की शिक्षा सैनिक स्कूल घोड़ाखाल से की। साथ ही बताया उसकी माता श्रीमती बीना तिवारी बीईओ कार्यालय ताड़ीखेत (अल्मोड़ा) में मुख्य प्रशासनिक अधिकारी पद में कार्यरत हैं तथा छोटी बहिन डीयू से स्नातक कर रही हैं। तन्मय की उपलब्धि पर ग्राम में जश्न का माहौल है, तथा परिचितों,मित्रों व शुभचिंतकों ने उन्हे बधाईयां दी है।