shishu-mandir

भिकियासैण में आतंक के पर्याय गुलदार का हुआ अंत (synonym of terror ended Guldar), गोली लगने के बाद रात भर चला सर्च अभियान

Newsdesk Uttranews
5 Min Read
प्रतीकात्मक फोटो— उत्तरा न्यूज
Screenshot-5

अल्मोड़ा, 06 अक्टूबर 2020- अल्मोड़ा जिले के बाड़ीकोट भिकियासैण में आतंक के पर्यास गुलदार का अंत (synonym of terror ended Guldar) हो गया है।

new-modern
gyan-vigyan

बीती देर शाम शिकारी की गोलियों से घायल आदमखोर गुलदार का शव मिलने के बाद आतंक की कहानी खत्म हो गई (synonym of terror ended Guldar) है

synonym of terror ended Guldar

वन क्षेत्राधिकारी हरीश टम्टा व विशेषज्ञ शूटर लखपत सिंह रावत के संयुक्त नेतृत्व में 13 सदस्यीय विभागीय दल ने सुबह कस्बे की झाड़ियों में सर्च अभियान चलाया। करीब सवा दो घंटे की मशक्कत के बाद टीम ने मृत पड़े गुलदार का शव (synonym of terror ended Guldar) ढूंढ उसे अपनी सुपुर्दगी में ले लिया।

डीएफओ महातिम सिंह यादव टीम से पल पल की जानकारी लेते रहे। सोमवार शाम नगर पंचायत के गांधी नगर वार्ड स्थित बाड़ीकोट कस्बे में उसी स्थान पर नरभक्षी तेंदुए पर निशाना साधा गया था, जहां पर उसने बीती 19 सितंबर की शाम सात वर्षीय बच्ची को मारा था।

Almora Breaking— सामान्य प्रसव के बाद प्रसूता की तबीयत बिगड़ी, मौत

शूटर लखपत सिंह रावत ने इसके लिए अपने शागिर्द बिजनौर निवासी राष्ट्रीय निशानेबाज अली अदनान को पहले प्रशिक्षित किया था। फिर उस स्थान की ओर बढ़े, जिस ओर आदमखोर की गतिविधियों का पता लगा।

मंगलवार की सुबह होते ही आदमखोर गुलदार का भी शिकार लखपत और उन्की टीम ने किया है. अल्मोड़ा जिले के भिकियासैंण क्षेत्र में आदमखोर गुलदार ने एक व्यक्ति को अपना निवाला बनाया था और दो लोगों को गंभीर रुप से घायल किया था|

पिछले दो सप्ताह में आदमखोर गुलदार को दो बार गोली मारी पहली गोली चार दिन पहले मारी (synonym of terror ended Guldar) थी लेकिन उसके बाद गुलदार का पता नही चला

देर शाम को भी गुलदार को शिकारियों की टीम ने गोली चलाई थी लेकिन उसका कोई पता नही चला, रात भर वन विभाग और शिकारियों ने गुलदार को ढूंढने का प्रयास किया लेकिन सुबह होते ही घटना स्थल से कुछ ही दूरी पर आदमखोर गुलदार का शव बरामद हो गया जिससे ग्रामीणों ने चैंन की सांस ली है।

Almora Breaking— सामान्य प्रसव के बाद प्रसूता की तबीयत बिगड़ी, मौत

रैंजर हरीश टम्टा ने कहा कि क्षेत्र में गुलदार के आंतक से ग्रामीण भी परेशान थे लेकिन दो सप्ताह पहले उच्चाधिकारियों ने गुलदार को आदमखोर घोषित किया जिसके बाद दो टीमें क्षेत्र में शिकारियों की तैनाथ की गयी ढ़ेर किये गये मादा गुलदार की उम्र करीब 13 वर्ष के आस-पास लग रही है गुलदार का पीएम करने के लिए अल्मोड़ा रैस्क्यू सेंटर गुलदार (synonym of terror ended Guldar) को लाया जा रहा है


आतंक का पर्याय बन चुका नगर पंचायत भिकियासैंण में गुलदार आखिरकार 17दिन बाद शिकारी दस्ते की गोलीयों से ढ़ेर हो गया है।गुलदार के शव (synonym of terror ended Guldar)
को कब्जे में लेकर पीएम के वन विभाग अल्मोड़ा ले गया है।


उल्खनीय है नगर पंचायत के बाड़ीकोट मे17 दिन पहले एक मासुम बच्ची को गुलदार ने मार डाला था तथा एक अक्टूबर को पनपोला में फिर से एक और मासुम बच्ची को खेत में जाते समय हमला कर गुलदार ने घायल किया था।

Pithoragarh- प्रभावशाली लोगों को अवैध जल संयोजन देने का आरोप, डीएम कार्यालय पर धरना

प्रसिद्ध शुटर लखपतसिंह के साथ विजनौर से पहुचे शूटरों ने सोमवार रात को आदमखोर गुलदार को पनपोला में निशाना बनाया। जिसे मंगलवार सुबह मृत (synonym of terror ended Guldar) अवस्था में बरामद किया।

वन विभाग के रेंज अधिकारी हरीश टम्टा ने दावा किया है कि यह वही आदमखोर है। गुलदार नर है व उम्र 12 वर्ष है। गुलदार बाड़ीकोट से तीन किमी दूर पनपोला नौरड़ नदी किनारे खेत में ढेर किया है।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/