स्याल्दे (Syalde) तहसील के दूरस्थ मसमोली ग्राम पंचायत के राजकीय प्राथमिक विद्यालय जूनियाखेत में दस वर्ष बाद भी विद्युत संयोजन नहीं लग सका है।

Syalde
Syalde news- इस स्कूल में 10 साल में भी नहीं लग पाया बिजली कनेक्शन 2

भिकियासैंण,18 फरवरी 2021-स्याल्दे (Syalde) तहसील के दूरस्थ मसमोली ग्राम पंचायत के राजकीय प्राथमिक विद्यालय जूनियाखेत में दस वर्ष बाद भी विद्युत संयोजन नहीं लग सका है। जिससे अभिभावकों में विभाग के प्रति खासा नाराजगी बनी है शीघ्र संयोजन नहीं होने पर आन्दोलन की चेतावनी दी है।

बताया गया है कि वर्ष 2011 में विद्यालय में विद्युत संयोजन के लिये विद्यालय ने उत्तराखंड पावर कारपोरेशन के नाम तीन हजार का स्टीमेट चेक के माध्यम से जमा किया। लेकिन 10 साल बाद भी विद्यालय को विद्युत सुविधा से नहीं जोड़ा गया है। जिससे अभिभावकों के साथ ही ग्रामीणों ने नाराजगी बनी है। जो कभी भी आन्दोलन का रूप ले सकता है।

Syalde news- रोडवेज व कार की सीधी टक्कर

विद्यालय के प्रधानाध्यापक सतीश नौटियाल ने बताया कि वर्तमान में छात्र संख्या 19 पंजीकृत है। विद्युत न होने से नई तकनीकी समय में बच्चों को पढ़ाई के साथ विद्युत संचालित उपकरणों की गतिविधियों को कराने में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। प्रधान लाल सिंह, भवान सिंह, आनंद सिंह, श्याम सिंह, इंदर सिंह, नारायण सिंह आदि ने विद्यालय में विद्युत संयोजन शीघ्र जोड़ने की मांग की है।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/