Uttarakhand Accident: उत्तराखंड में दर्दनाक हादसे के बाद छात्र नेता की हुई मौत,एक घायल

Smriti Nigam
2 Min Read

Uttarakhand Accident: उत्तराखंड में हादसों का सिलसिला लगातार जारी है। बड़े हादसे की एक खबर उधम सिंह नगर से आ रही है, यहां  किच्छा कोतवाली क्षेत्र में बड़ा सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में छात्र नेता की मौत हो गई जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। घटना से मौके पर चीन पुकार मच गई।मौके पर पुलिस पहुंची और उसने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया जिसे हल्द्वानी में सुशीला तिवारी हॉस्पिटल में उपचार चल रहा है वहीं मृतक के शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी गई है।

new-modern

बताया जा रहा है कि हादसा किच्छा बाइपास पर शनि मंदिर के पास हुआ है। प्रत्यक्षदर्शियो का कहना है कि यहां खनिज से लदा 10 टायर ट्रक बाइक सवार दो युवकों पर पलट गया। इस हादसे में बाइक सवार छात्र नेता की मौके पर मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया  छात्र नेता धन सिंह मेहता निवासी जवाहर नगर नगला अपने दोस्त इस्लाम निवासी पजाबा रामपुर उत्तरप्रदेश के साथ नगला की ओर जा रहा था। तभी बीच रास्ते में सामने से आ रहा 10 टायर ट्रक अचानक उसकी बाइक पर पलट गया।

कहा जा रहा है कि राहगीरों ने तत्काल मामले की सूचना पुलिस को दी हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आनन फानन में क्रेन की मदद से ट्रक को हटाया गया और दोनों युवकों को बाहर निकल गया
इस हादसे में छात्र नेता धन सिंह मेहता की मौके पर ही मौत हो गई जबकि इस्लाम गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस इस्लाम को तत्काल किच्छा के सरकारी हॉस्पिटल लेकर गई, जहां डॉक्टरों ने इस्लाम को प्राथमिक उपचार दिया और उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया।