the student ate poison

The student ate poison after failing the exam


कालाढूंगी से शाकिर हुसैन

कालाढुंगी। बोर्ड परीक्षा में फेल होने पर छात्रा ने जहर खाकर जान देने का प्रयास किया। घटना कालाढूंगी के पास बजनियाहल्दू की है जहां हाईस्कूल की परीक्षा में फेल होने पर छात्रा ने जहर गटक (ate poison) लिया। बालिका कोटाबाग ब्लॉक के पतलिया, रोकड़ गांव की रहने वाली है।

जानकारी के मुताबिक राजकीय इंटर कॉलेज बजूनियाहल्दू की कक्षा 10 की छात्रा तनुजा पुत्री परमानन्द ने इस वर्ष हाईस्कूल की परीक्षा दी थी। और आज उत्तराखण्ड बोर्ड परीक्षा का परिणाम आने पर जब उसने रिजल्ट देखा तो वह फेल हो गई थी। इस​के बाद फेल होने से दुखी होकर बालिका ने जहर गटक लिया।

बालिका के जहर गटकने का पता चलते ही उसके पिता उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कोटाबाग लेकर आए। इलाज कर रहे डॉक्टर सलीम अंसारी ने वहां प्राथमिक उपचार किया। बालिका की स्थिति खराब होने पर उसे हायर सेंटर रिफर कर दिया गया। बालिका की स्थिति नाजुक बताई जा रही है।

कृपया हमारे यूटयूब चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw