shishu-mandir

Almora: एसएसजे परिसर अल्मोड़ा में अब बिना पास के नहीं होगी वाहनों की एंट्री, इस तिथि से लागू होगा नया नियम

Newsdesk Uttranews
3 Min Read

एसएसजे परिसर अल्मोड़ा में अब बिना पास के नहीं आ पायेगें वाहन, 1 नवंबर से लागू होगा नया नियम

Screenshot-5

अल्मोड़ा, 19 अक्टूबर 2020
सोबन सिंह जीना परिसर (एसएसजे परिसर Almora) में बगैर पास के अब कोई भी वाहन (दोपहिया/चारपहिया) एंट्री नहीं कर पाएगा। एक नवंबर से यह नियम लागू हो जाएगा। ​परिसर प्रशासन ने मामले में सभी संकायों को आदेश जारी कर दिया है।

new-modern
gyan-vigyan

दरअसल, एसएसजे परिसर Almora में लंबे समय से बाहरी वाहनों के प्रवेश पर प्रतिबंध लगाने की मांग चल रहीे है। कई बार छात्रनेताओं ने परिसर प्रशासन को इस संबंध में ज्ञापन भी सौंपे है।

saraswati-bal-vidya-niketan

एसएसजे परिसर अल्मोड़ा

कुलानुशासक एसएसजे परिसर Almora प्रो. अनिल कुमार यादव की ओर से संकायाध्यक्षों को जारी आदेश में कहा ​गया है कि परिसर के सभी शिक्षक व कर्मचारी 25 अक्टूबर तक प्रारुप को भर कर अधोहस्ताक्षरी कार्यालय में जमा करवा दे, जिससे समय रहते उनके पास बनवाए जा सके और उन्हें बाद में किसी भी प्रकार की समस्या का सामना न करना पड़े।

यह भी पढ़े

अल्मोड़ा में मकान में लगी आग, फायर बिग्रेड की टीम रवाना

एसएसजे परिसर Almora के कुलानुशासक प्रो. यादव ने बताया कि कई बार कुछ अराजक तत्वों द्वारा ​परिसर में आकर छात्राओं से छेड़छाड़ करने की शिकायत सामने आती है इसके अलावा बाहरी लोग परिसर में आकर ​शैक्षिक माहौल बिगाड़ने का कार्य करते है इन सभी समस्याओं को ध्यान में रखते हुए यह निर्णय लिया गया है। उन्होंने बताया कि 1 नवंबर से यह नियम लागू हो जाएगा।

Almora- सांस्कृतिक दिग्गजों के सम्मान के साथ शुरु हुआ रचना महोत्सव

प्रो. यादव ने यह भी बताया कि फिलहाल पास का नियम सिर्फ परिसर के ​शिक्षकों व कर्मचारियों के लिए तय किया गया है। उन्होंने कहा कि छात्र—छात्राओं के परिसर में प्रवेश को लेकर जल्द ही छात्रसंघ व छात्रनेताओं के साथ बैठक की जाएगी।

कुलानुशासक प्रो. एके यादव ने बताया कि माल रोड व ​लोअर माल रोड को जोड़ने वाली परिसर की सड़क में प्रशासन के वाहन व स्कूल की बसों को आवागमन की पूरी छूट होगी। इन पर किसी तरह का प्रतिबंध नहीं रहेगा।

खबरों से अपडेट रहने के लिये हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें