News-web

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल बंधे शादी के बंधन में, शादी की पहली तस्वीर हुई वायरल

Published on:

सोनाक्षी सिन्हा जहीर इकबाल अब शादी के बंधन में बंध हो चुके हैं। 23 जून को दोनों ने शादी कर ली इस दौरान परिवार के सदस्यों के अलावा कुछ मेहमान भी उनके साथ मौजूद थे। सोनाक्षी सिन्हा की शादी की पहली तस्वीर सामने आई है। दोनों स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत शादी के बंधन में बंधे। सोनाक्षी की शादी काफी समय से चर्चा में चल रही थी और अब शादी का समारोह भी संपन्न हो चुका है।

बताया जा रहा है कि परिवार के सदस्यों के अलावा कुछ खास मेहमानों को ही शादी में न्योता दिया गया था शादी के दौरान सोनाक्षी सिन्हा के परिवार और जहीर इकबाल के परिवार के सदस्य नजर आए।

सोनाक्षी सिन्हा की शादी की तस्वीर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही है।दोनों स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत शादी में के बंधन में बंद गए हैं और जल्द ही शादी से जुड़ी और खबरें और ताजा तस्वीर भी सामने आएंगी। काफी समय से दोनों की शादी लाइमलाइट में रही है।

शादी का नया जोड़ा परिवार और मेहमानों का आशीर्वाद लेने के बाद अब नए सिरे से दांपत्य जीवन की शुरुआत करने जा रहा है। आपको बता दें कि जहीर इकबाल और सोनाक्षी सिन्हा की शादी को लेकर सोशल मीडिया पर भी काफी चर्चा हुई और आखिरकार अब सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल शादी के बंधन में बंध गए हैं।