shishu-mandir

बड़ी खबर- बहुचर्चित छात्रवृत्ति घोटाले (Scholarship scam) का पर्दाफाश करवाने वाले सामाजिक कार्यकर्ता पंकज लांबा की गोली लगने से मौत

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

Big news- social worker Pankaj Lamba died due to bullet injury, Scholarship scam

हरिद्वार, 05 दिसंबर 2020
बहुचर्चित एससी-एसटी छात्रवृत्ति घोटाले (Scholarship scam)
का पर्दाफाश करवाने वाले आरटीआई एक्टिविस्ट पंकज लांबा की गोली लगने से मौत हो गई। इस घटना के बाद पुलिस में हड़कंप मचा हुआ है।

new-modern
gyan-vigyan

जानकारी के मुताबिक पंकज व उसके दो दोस्त बीती रात शिवालिक नगर में रहने वाले दो नाबालिग बहनों के घर गए थे। पुलिस के मुताबिक पंकज लांबा व उसके दोस्तों ने नाबालिग बहनों के साथ पार्टी की। इसी दौरान बच्ची की जिद पर पंकज ने राइफल की मैगजीन निकालकर उसे दे दी। नाबालिग बच्ची ने ट्रिगर दबाया तो अचानक गोली चल गई जो पंकज को लग गई।

saraswati-bal-vidya-niketan

जिला अस्पताल(district hospital) में लगी नई सेनेटाइजर मशीन – प्रशासन का आभार जताया

आनन-फानन में पंकज को एक निजी अस्पताल में ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर एसएसपी भी मौके पर घटनास्थल पहुंचे। लांबा के करोड़ों के बहुचर्चित छात्रवृत्ति घोटाले (Scholarship scam) से जुड़ाव होने के कारण पुलिस में हड़कंप मचा हुआ हैं। पुलिस मामले की अलग-अलग एंगलों से जांच कर रही है।

बताते चले कि आरटीआई एक्टिविस्ट पंकज लांबा ने ही सबसे पहले हरिद्वार में एससी-एसटी छात्रवृत्ति घोटाले (Scholarship scam) का पर्दाफाश किया था। जिसके बाद हाईकोर्ट में शिकायत के बाद सरकार ने इसकी जांच कराई थी। करोड़ों रूपये के इस बहुचर्चित घोटाले में अब तक कई आरोपी गिरफ्तार हो चुके है।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/