Social worker Manoj Sanwal and SI Neeraj Bhakuni became Corona Warriors of the Day

अल्मोड़ा,24जून 2020- अल्मोड़ा के सामाजिक कार्यकर्ता (social worker)मनोज सनवाल व पुलिस उपनिरीक्षक नीरज भाकुनी को कोरोना वारियर्स आँफ दी डे का पुरस्कार मिला है.

social worker

एसएसपी प्रहलाद नारायण मीणा की ओर से कोरोना संक्रमण काल के दौरान जन सेवा में उत्कृष्ट कार्य करने वाले लोगों व पुलिस कर्मियों को सम्मानित किया जा रहा है. इसमें प्रतिदिन एक पुलिस कर्मी व एक सिविलियन को यह पुरस्कार दिया जा रहा है.


इसी कड़ी में आज
उपनिरीक्षक व एसओजी प्रभारी नीरज भाकुनी व सामाजिक कार्यकर्ता मनोज सनवाल को सम्मानित किया गया.

एसएसपी मीडिया सेल की ओर से बताया गया है लॉकडॉउन के दौरान फील्ड ड्यूटी के साथ ही साथ अवैध तस्करी करने वाले अपराधियों के विरूद्ध अपनी टीम के साथ प्रभावी कार्यवाही की और 8 मामलों में जिसमें 1.5 किलोग्राम चरस, 10 किलोग्राम गांजा 78 पेटी अवैध शराब एंव अवैध खनन में लिप्त वाहन के साथ तीन लाख रूपये मूल्य के वन उपज की बरामदगी की गई.
यही नहीं प्रेरक कविता हां मैं पुलिस वाला हूं जैसी कविता भी लिखी.

इधर सामाजिक कार्यकर्ता मनोज सनवाल पुत्र स्व0श्री हरीश चन्द्र सनवाल निवासी- गोपालधारा को भी कोरोना काल में जरूरमन्दों को मास्क/राशन किट उपलब्ध कराये जाने के साथ पुलिस को भी सहयोग प्रदान करने में अहम भूमिका निभाई गयी.

इन दोनों योद्वाओं को बुधवार यानि 24 को कोरोना वाॅरियर्स आॅफ द डे से सम्मानित किया. मनोज सनवाल को यह सम्मान मिलने पर नगर के समाजसेवियों ने हर्ष जताया है. सनवाल कोरोना संक्रमण काल के दौरान हर जगह मददगार के रूप में सामने आए हैं.

ताजा अपडेट के लिए उत्तरा न्यूज के इस यूट्यूब चैनल को लाइक करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw