Uttarakhand:इंटर कॉलेज के खेल मैदान में दिन दहाड़े चली गोली(shot fired),एक घायल

editor1
2 Min Read
Screenshot-5

holy-ange-school

Shot fired in Inter College sports ground

रामनगर, 07 मार्च 2022— रामनगर के एमपी इंटर कॉलेज के क्रीड़ा मैदान में सोमवार को हुए गोली कांड(shot fired) में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

ezgif-1-436a9efdef

युवक को अस्पताल ले जाया गया जहां से उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया है। पुलिस ने घटना की पड़ताल शुरू कर दी है।

shot fired


shot fired के बाद खेल मैदान में मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया तो होगा ही घटना की भनक लगते ही शहर में भी अफरा-तफरी का माहौल बन गया।


जानकारी के मुताबिक शहर के मोहल्ला बंबाघेर निवासी राजकुमार एमपी इंटर कॉलेज के क्रीड़ा मैदान में बैठा हुआ था, इसी बीच तीन युवक मौके पर पहुंचे और दोनों पक्षों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई । इस दौरान एक युवक ने तमंचे से राजकुमार को पर गोली चला दी(shot fired)। गोली राजकुमार की गर्दन में लगी।

घटना के बाद राजकुमार मौके पर ही लहूलुहान हो गया और वहां मौजूद लोगों ने उसे उपचार के लिए रामनगर के सरकारी अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया ।


घटना से आक्रोशित घायल के परिजनों व अन्य लोगों ने अस्पताल में जमकर हंगामा काटा जिसके बाद मौके पर भारी मात्रा में पुलिस बल भी तैनात हो गया । पुलिस ने मौके पर लोगों को किसी तरह शांत कराया मामले में कोतवाल अरुण कुमार सैनी ने बताया कि घायल राजकुमार को उपचार के लिए हायर सेंटर भेजा गया है तथा इस shot fired में 3 लोगों के नाम प्रकाश में आए हैं। जिनकी गिरफ्तारी को लेकर पुलिस टीमों को रवाना कर दिया गया है ।

Almora: यहां चल रहा है पक्षी पहचान व पक्षी विज्ञान पर दस दिवसीय प्रषिक्षण कार्यक्रम

इस मामले में घायल के परिजनों ने आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी की भी मांग की है।

http://हमारे यूट्यूब चैनल को यहां सब्सक्राइब करें

Joinsub_watsapp