उत्तरा न्यूज
अभी अभी उत्तराखंड पिथौरागढ़

Munsiyari Festival: उत्साह के बीच गोलीकांड से दहशत, रहस्य बरकरार

Provincial Session of All India Equality Forum on 19th

Panic due to shooting amidst the excitement of Munsiyari Festival

पिथौरागढ़/ मुनस्यारी, 04 दिसंबर 2021- हिमनगरी में महोत्सव (Munsiyari Festival)के उत्साह और उमंग के बीच हुए गोलीकांड के चलते दहशत का माहौल पैदा हो गया।


क्षेत्र में गोलीकांड का यह पहला मामला है घटना में एक व्यक्ति घायल हो गया।उसे इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है।


वहीं गोली किसने और कहां से चलाई, इसके बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं है। महोत्सव के बीच गोली चलने से यहां अफरा-तफरी का माहौल रहा।
इधर घटना के दूसरे दिन चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी संगठन, घायल के परिजनों व स्थानीय लोगों ने एसडीएम का घेराव कर जल्द आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की।

nitin communication


गोलकांड की यह घटना शुक्रवार देर रात की बताई जा रही है । जानकारी के अनुसार महोत्सव(Munsiyari Festival) की समाप्ति के बाद अनुसेवक रमेश राम जनरेटर बंद करने गया। इसी बीच किसी ने पीछे से उस पर गोली चला दी। गोली उसके दांए हाथ की बांह को पार करते हुए निकल गई।

इधर गोली की आवाज सुन सहयोगी प्रेम राम मौके पर पहुंचा तो रमेश घायल अवस्था में मिला। उसने घायल को सीएचसी पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे हायर सेंटर रेफर किया गया। पता चला है कि गोली आर-पार हुई है।


घटना के दूसरे दिन आज यानि शनिवार को चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी संगठन, घायल के परिजन व स्थानीय लोग बढ़ी संख्या में शिल्पी संगठन के अध्यक्ष दुर्गा प्रसाद के नेतृत्व में तहसील कार्यालय पहुंचे । उन्होंने आरोपी का जल्द पता लगाने की मांग पर एसडीएम का घेराव किया। आक्रोशित लोगों ने पुलिस-प्रशासन के खिलाफ जमकर नारे लगाए।

कहा शांत वादियों में इस तरह की घटनाएं सामने आना पुलिस व प्रशासन की कार्यशैली पर प्रश्नचिन्ह है। चेतावनी देते हुए कहा 48 घंटे के भीतर आरोपी गिरफ्तार नहीं हुआ तो उग्र आंदोलन होगा। प्रशासन ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
अनुसेवक रमेश राम पर गोली क्यों और किसने चलाई यह साफ नहीं हो पाया है।

Related posts

कोविड—19 के संक्रमण को लेकर अल्मोड़ा में चलाया गया जन जागरुकता अभियान(Public awareness campaign)

Newsdesk Uttranews

देश के मुख्य आर्थिक सलाहकार केवी सुब्रमण्यम (KV Subramaniam) ने दिया इस्तीफा

Newsdesk Uttranews

जवाहर नवोदय (JNV) की पार्श्व प्रवेश परीक्षा जवाहर नवोदय विद्यालय गंगरकोट में हुई। नैनीताल, 24 फरवरी 2021- जवाहर नवोदय (JNV) की पार्श्व प्रवेश परीक्षा जवाहर नवोदय विद्यालय गंगरकोट में हुई। कक्षा 9 में 9 रिक्त सीटों के लिए 866 छात्र छात्राओं ने किया पंजीकरण कराया था जिसमें से 538 परीक्षार्थी उपस्थित रहे। जवाहर नवोदय विद्यालय

Newsdesk Uttranews
error: Content is protected !!