देखिए इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज होने वाली नई वेब सीरीज और फिल्मों की लिस्ट

Smriti Nigam
3 Min Read

ओटीटी की दुनिया अब और ज्यादा बढ़ती जा रही है। ऐसे में ओटीटी पर कुछ ना कुछ नया रिलीज होता ही रहता है और हम हर बार कंफ्यूज हो जाते है कि हम क्या देखें और क्या ना देखें?आपके लिए हम एक लिस्ट लेकर आए हैं, जिसमें हालिया रिलीज शोज की पूरी लिस्ट है।

new-modern

अगर आप भी ओटीटी पर नए शोज और फिल्में देखना चाहते हैं और आपको भी कुछ अलग हटकर देखना पसंद है तो आज हम आपके लिए मनचाही वेब सीरीज और फिल्मों की एक लिस्ट लेकर आए हैं जिसे आप नेटफ्लिक्स से लेकर प्राइम वीडियो और डिज्नी प्लस हॉटस्टार और जिओ सिनेमा पर देख सकते हैं।

1.Damsel
यह कहानी है जो आपको हैरान कर देगी। एक राजकुमारी की शादी एक ऐसे राजकुमार से होती है जो परिवार का राज छुपा रहा होता है। उसे ऐसी जगह फेंक दिया जाता है जहां उसकी जिंदगी को बचाना ना मुमकिन होता है। लेकिन वह फिर भी सरवाइव करती है। एक दानव से भी खुद को बचाती है। क्या वह राजकुमार और उसके परिवार के बुरे इरादों का बदला ले पाएगी
रिलीज डेट- 8 मार्च 2024
कहां देखें- नेटफ्लिक्स

2.द सिग्नल
इसकी कहानी पति-पत्नी और एक बेटी की है.मां एस्ट्रोनॉट है। वह स्पेस में जाती है लेकिन वह कुछ सीक्रेट भी छुपाती है। पति और बेटी मिलकर कुछ तलाश करते हैं इसमें आपको सस्पेंस के साथ-साथ इमोशनल कहानी भी देखने को मिलेगी।
रिलीज डेट- 7 मार्च 2024
कहां देखें- नेटफ्लिक्स

3. महारानी सीजन 3
हुमा कुरैशी की यह वेब सीरीज बेहद खास है। इसका सभी को बेसब्री से इंतजार था। इस शो की कहानी वहीं से शुरू होती है जहां वह पति के कत्ल के इल्जाम में जेल चली जाती है। वह इस शो में खुद को बेगुनाह साबित करने में जुटी हुई दिखाई दे रही हैं।
रिलीज डेट- 7 मार्च 2024
कहां देखें- सोनी लिव

4. शोटाइम
अगर आपको भी कैमरे के पीछे की दुनिया और ग्लैमर से भरी दुनिया का काला सच जानना है तो इस शो को बिल्कुल भी मिस नहीं करना चाहिए। इसमें इमरान हाशमी, मोनी राय और अन्य सितारे दिखाई दे रहे हैं।
इसमें इमरान का मौनी के साथ स्टीमी लिप किस भी है, जिसकी इन दिनों खूब चर्चा हो रही है।

5. Ricky Stanicky
इस वेब सीरीज की कहानी में दिखाया गया है कि तीन बचपन के दोस्त होते हैं गलत मजाक करने पर उन्हें पछतावा होता है लेकिन आखिर इसे क्या गलती हो गई होती है और वह एक नकली कहानी बनाते हैं और फिर इसके लिए क्यों पछताते हैं?
रिलीज डेट- 7 मार्च 2024
कहां देखें- प्राइम वीडियो