सोशल मीडिया से खुला पत्नी की शादियों का राज,केस दर्ज

उत्तरा न्यूज डेस्क
3 Min Read

एक महिला ने अभिनेत्री परिणीती चोपड़ा की फिल्म दावत ए इश्क की तरह कर दिखाया। जिस तरह फिल्म में अभिनेत्री एक के बाद एक कई युवकों को शादी का झांसा देती है। शादी के बाद वह घर से गहने व अन्य कीमती सामान लेकर रफूचक्कर हो जाती है।

ऐसा ही असलियत में कर्नाटक के दावंगेरे जिले में एक महिला ने किया। यहां एक महिला ने एक दो नहीं बल्कि चार शादियां कर दी। इसका खुलासा तब हुआ जब पूर्व पति ने पत्नी की तस्वीर नए पति के साथ सोशल मीडिया पर एक पोस्ट देखी।


सोशल मीडिया पोस्ट से युवक प्रशांत बी को पता चला की उसकी लापता पत्नी की शादी किसी से अन्य व्यक्ति से हुई है। पत्नी की नई शादी तस्वीरे देख उसके पैरो तले जमीन खिसक गई। उसकी पत्नी ने रघु नाम के एक शख्स से शादी कर ली। प्रशांत ने 21 दिसंबर को कर्नाटक के दावंगेरे स्थित केटी जे नगर पुलिस स्टेशन से संपर्क कर पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी।

प्रशांत ने कहा कि मेरी पत्नी ने कहा की वह गर्भवती है और अपने माता पिता के घर चली गई। उसने गर्भपात की गोली खाकर बच्चा गिरा दिया और मुझे बताए बिना किसी अन्य व्यक्ति से शादी कर ली। मुझे यह देखकर बहुत दुख हुआ की हमारी शादी को डेढ़ साल हो गया था। मुझे उसकी नई शादी के बारे में तब पता चला जब मैनें इंस्टाग्राम पर शादी की फोटोस देखी।

प्रशांत ने आगे कहा कि सोशल मीडिया पर मिलने के बाद उन्हें प्यार हो गया था। लेकिन महिला ने पहले दो अन्य पुरुषों से शादी की थी। उसने कहा, ‘”मैं अपनी पत्नी का तीसरा पति था क्योंकि उसने मुझसे पहले दो पुरुषों से शादी की थी। उसने अब किसी और शख्स से शादी कर ली है। जब मैं उससे शादी कर रहा था तो उसके परिवार में से किसी ने भी मुझे उसकी पिछली शादी के बारे में नहीं बताया। उसके एक रिश्तेदार ने हाल ही में मुझे बताया कि वह पहले भी शादीशुदा थी।

प्रशांत ने कहा कि उसकी पत्नी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक और इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और इन प्लेटफॉर्म पर उनके कई फॉलोअर्स हैं। वो अक्‍सर शॉर्ट वीडियो अपलोड करती हैं। उन्होंने कहा कि स्नेहा भविष्य में दूसरे पुरुषों को धोखा न दे सके, इसके लिए उसके खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है।