दस दिन में दूसरी बार हरकी पैड़ी क्षेत्र से एक साल का बच्चा अगवा, दो संदिग्ध कैमरे में कैद

उत्तरा न्यूज टीम
2 Min Read

हरकी पैड़ी क्षेत्र में बच्चों के अगवे की घटनाएं पुलिस की सिरदर्दी बढ़ा रही है। बीते हफ्ते तीन साल की बच्ची के अपहरण के मामले के बाद, अब मंगलवार को एक साल के और एक बार बच्चे का अगवा हो गया है। सीसीटीवी कैमरे में एक महिला के साथ दो संदिग्ध व्यक्तियों को कैद किया गया है। पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

new-modern

घटना मंगलवार की सुबह करीब नौ बजे की है, जब लालजीवाला रोड़ीबेलवाला निवासी छोटू दास की पत्नी नीतू अपने साले बेटे को नाईसोता घाट पर अपनी बड़ी बेटी के पास छोड़कर खाना लेने के लिए गई थीं। वापस आकर जब उन्होंने देखा कि उनका बच्चा गायब है।

बच्चा चोरी होने की सूचना मिलने पर पुलिस भी आनन-फानन में दौड़ पड़ी।कोतवाली प्रभारी कुंदन सिंह राणा तुरंत टीम के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी जुटाई।

पुलिस टीमों ने अलग-अलग जगहों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली। जिसमें एक संदिग्ध व्यक्ति बच्चे को गोद में लेकर जाते हुए दिखा। साथ ही एक महिला भी फुटेज में दिखाई दी।

इंस्पेक्टर कुंदन सिंह राणा ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी है और बच्चे को बरामद करने और आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए कार्रवाई की जा रही है।