shishu-mandir

सर्वजन स्वराज पार्टी (Sarvajan Swaraj Party)ग्राम स्वराज और रोजगार जैसे मुद्दों के साथ जनता को करेगी एकजुट— राष्ट्रीय महासचिव डीके पाल का दावा

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

Sarvajan Swaraj Party will unite people with issues like village swaraj and employment – claims National General Secretary DK Pal

see video here

new-modern
gyan-vigyan

अल्मोड़ा, 08 अक्टूबर 2020— सर्वजन स्वराज पार्टी (Sarvajan Swaraj Party)के राष्ट्रीय महासचिव डीके पाल ने कहा कि पार्टी ग्राम स्वरोजगार और नशा नहीं रोजगार सहित 11 बिदुओं के जनमुद्दों को लेकर जनता के पास जाएगी।

saraswati-bal-vidya-niketan

उन्होंने कहा कि एक माह के भीतर पार्टी राज्य के सभी 13 जिलों, 8 महानगरों और विधानसभा स्तर पर कार्यकारिणी का गठन कर लेगी। वहीं दो ​महिने के भीतर राज्य के सभी 10670 बूथों पर बूथ अध्यक्ष सहित 10 सदस्यीय समिति का गठन करेगी।

Sarvajan Swaraj Party

उन्होंने कहा कि पार्टी (Sarvajan Swaraj Party)ग्राम स्वराज की पक्षधर है और ग्राम प्रधानों की मांग को लेकर सरकार को घेरने का काम करेगी। उन्होंने कहा कि राज्य में पंचायती राज कानून का पूर्णत: पालन होना चाहिए साथ ही राज्य में नशे को प्रतिबंधित कर रोजगार जैसे जरूरी मुद्दे पर काम हो और राज्य के औद्योगिग इकाईयों में उत्तराखंड में से 80 प्रतिशत स्थानीय युवाओं को रोजगार देने जरूरी है। उन्होंने कहा कि राज्य बनने के 20 सालों तक भी उत्तराखंड के भविष्य को लेकर सरकारों के स्तर पर कोई ठोस कदम नहीं उठाया जाना चिंतनीय है। इससे साफ है कि राज्य में शासन करने वाली अब तकी पार्टियां राज्य के पूर्ण विकास के लिए गंभीर नहीं है। उन्होंने कहा कि क्षेत्रीय दलों को जब भी जनता ने मौका दिया उसने सत्ता की गोद में बैठना अधिक पसंद किया बनिस्पत जनता के मुद्दों को उठाने के।

Sarvajan Swaraj Party

उन्होंने कहा​ कि पार्टी (Sarvajan Swaraj Party)राज्य में पूर्ण नशा बंदी की पक्षधर है। इसके लिए एक बड़ा आंदोलन खड़ा करने से गुरेज नहीं करेगी। उन्होंने बताया कि पार्टी में अनुज ठाकुर,भुवन चन्द्र उप्रेती,दिग्विजय सिंह, राकेश कुमार,नवीन सती, योगेश नेगी,शैलेन्द्र खुखशाल, राजेश, सचिन कुमार ने पार्टी की सदस्यता ली है। साथ ही दिग्विजय सिंह को अल्मोड़ा जनपद का संयोजक मनोनीत किया गया है।