सरस्वती शिशु मंदिर जीवनधाम का वार्षिक परीक्षाफल हुआ घोषित, नैंसी नयाल ने किया विद्यालय टाॅप

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

अल्मोड़ा के सरस्वती शिशु मंदिर जीवनधाम का वार्षिक परीक्षाफल आज घोषित हो गया। नैंसी नयाल ने 98.7 प्रतिशत अंकों के साथ स्कूल टाॅप किया। इस मौके पर टाॅपर और उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले बच्चों को पुरूस्कृत भी किया गया।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि दक्ष मित्रम एजुकेशनल सोसाइटी काशीपुर के प्रेम शंकर मेर, हरभजन सिंह, मनिन्दर उप्पल, प्रदीप सिंह और मनदीप सिंह ने विद्यालय के विशेष योग्यता वाले 9 बच्चों को नए सत्र के लिए काॅपी,किताबें और 12 बच्चों के लिए बैंग संस्था की ओर से भेंट किए।कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि संभाग निरीक्षक माननीय आलम सिंह उनियाल ने बच्चों से खूब मन लगाकर पढ़ाई करने और अनुशासन में रहने को कहा।

Saraswati Shishu Mandirs Jeevandham annual exam results declared Nancy Nayal tops school1 1


प्री प्राइमरी स्तर पर अपर्णा बिष्ट, वंशिका जोशी, वैभव बिष्ट और ऐश्वर्य दुर्गापाल ने 100 प्रतिशत अंक लाकर पहला स्थान पाया। वही प्राइमरी स्तर पर नैंसी नयालं 98.7 प्रतिशत अंकों के साथ अव्वल रही। इस मौके पर संस्कृत ज्ञान परीक्षा में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने पर मृत्युंजय भट्ट और नैंसी नयाल कोे पुरस्कार देकर सम्मानित कियाा गया। स्कूल के छात्र छत्र बहादुर और शिक्षिका लता पाठक को विद्यालय में उपस्थिति पर पुरूस्कृत किया गया। छत्र बहादुर को 224 स्कूल दिवस में शत प्रतिशत यानि 224 दिन उपस्थित रहने पर जबकि शिक्षिका लता पाठक को 224 स्कूली दिवस में से 223 दिवस में उपस्थित रहने पर यह पुरस्कार मिला।

सैनिक स्कूल घोड़ाखाल में चयनित हुई अनन्या पांडे,काव्या और आद्या बिष्ट को वायु सेना में कार्यरत भुवन पांडे ने अपनी ओर से 501 रूपये भेंट किए। कोलकाता से आए जागेश्वर धाम के पुजारी आचार्य गोकुल भट्ट के माध्यम से आए गुप्त दान से दो बच्चों को काॅपी और किताबे भी दी गई। कार्यक्रम कुशल संचालन राजेश और कल्पना ने किया। इस मौके पर अवसर पर विद्यालय के छात्र छात्राएं, अध्यापक,अध्यापिकाएं और अभिभावक मौजूद रहे। कार्यक्रम के अंत में विद्यालय की प्रधानाचार्य पूनम जोशी ने सभी छात्र-छात्राओं को उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए अपनी शुभकामनाएं दी।