संकुल केंद्र सरस्वती शिशु मंदिर जीवनधाम में धूमधाम से मना स्वागत समारोह

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

संकुल केंद्र सरस्वती शिशु मंदिर जीवन धाम में शिशु वाटिका के शिशुओं के पहले दिन के मौके पर प्रवेशोत्सव, स्वागत समारोह धूमधाम से मनाया गया। विगत दिवस यानि 21 अप्रैल को आयोजित इस कार्यक्रम का शुभारंभ विद्यालय के अध्यक्ष गिरीश जोशी ने दीप प्रज्ज्वलित कर मां शारदे की स्तुति की।


इाके बरइ स्कूल में नए प्रवेश लेने वाले बच्चों का रोली लगाकर स्वागत किया गया। इस मौके पर रंगारंग सास्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति भी दी गई।

Saraswati Shishu Mandir celebrated with fervour 1


विद्यालय के अध्यक्ष गिरीश चंद्र जोशी ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि ​बच्चें विद्यालय का अभिन्न हिस्सा हैं और बच्चों ने स्कूल में आकर बहुत सी चीजें यहां पर सीखनी है और निरंतर प्रगति के पथ पर चलना है। कहा कि जितनी भी गतिविधियां विद्यालय में होती है उन सभी को घर जाकर अपने अभिभावकों को भी बताना है। उन्होंने विद्यालय परिवार की ओर से सभी का स्वागत और अभिनंदन करते हुए ईश्वर से हमेशा प्रगति के पथ पर चलते रहने की कामना की।


शिशु वाटिका के शिशुओं के प्रथम दिनोत्सव में शिशुओं ने अपनी—अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। विद्यालय के व्यवस्थापक श्रीमान सतीश गुप्ता ने विद्यालय के सभी शिशुओं को रिफ्रेशमेंट प्रदान किए। स्वागत समारोह में स्कूल के स्कूल की प्रधानाचार्य पूनम जोशी,स्कूल के सभी शिक्षक,शिक्षिकाएं,बच्चे और कर्मचारी मौजूद रहे।