shishu-mandir

मुसीबत में Sapna Chowdhary, भाभी ने दर्ज करवाया पूरे परिवार पर दहेज़ उत्पीड़न का मुकदमा

Newsdesk Uttranews
3 Min Read


हरियाणा की फेमस डांसर और एक्ट्रेस सपना चौधरी (Sapna Chowdhary) एक बार फिर कानूनी पचड़े में फंस गई हैं। सपना और उनकी फैमिली पर इस बार दहेज उत्पीड़न का गंभीर आरोप लगा है पलवल के एक पुलिस स्टेशन में इस मामले को लेकर शिकायत भी दर्ज कराई गई है।

अभी तक प्राप्त जानकारी के मुताबिक Sapna Chowdhary और उनके परिवार के सदस्यों के खिलाफ घर की बहू को कथित रूप से परेशान करने का मुकदमा दर्ज कराया गया है। पलवल पुलिस ने सपना चौधरी, उनके भाई करण और उनकी मां के खिलाफ घर की बहु को दहेज के लिए प्रताड़ित करने और मारपीट करने का मामला दर्ज किया है।

Screenshot-5

Sapna Chowdhary और फैमिली के खिलाफ एफआईआर उनकी बहू ने ही दर्ज कराई है। दर्ज की हुई शिकायत में उनकी बहूं ने यह आरोप लगाया है कि सपना चौधरी के परिवार ने बहू के परिवार वालों से क्रेटा कार खरीदकर देने की मांग की थी, लेकिन जब लड़की वाले मांग उनकी पूरी नहीं कर सके तो उन्होंने अपनी बहूं के साथ मार-पीट और उसका शोषण करना शुरू कर दिया।

new-modern
gyan-vigyan


पुलिस द्वारा इस मामले की जांच शुरू कर दी गयी है, अभी तक इस मामले को लेकर Sapna Chowdhary या उनके परिवार वालों की तरफ से कोई सफाई नहीं आई है। पलवल की रहने वाली सपना चौधरी की भाभी ने पुलिस को दी हुई अपनी शिकायत में कहा है कि उसकी शादी साल 2018 में दिल्ली के नजफगढ़ में रहने वाले करण से हुई थी। पीड़िता के मुताबिक , उनकी शादी के समय, उसके परिवार ने भारी मात्रा में सोना दिया था और दिल्ली के एक होटल में शादी का आयोजन भी किया था, जिसकी कीमत उस समय लगभग 42 लाख रुपये पड़ी थी।

saraswati-bal-vidya-niketan


पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसे कई बार दहेज के लिए प्रताड़ित किया गया और उसके साथ मारपीट की गई। Sapna Chowdhary की भाभी ने कहा कि जब उन्होंने अपनी बेटी को जन्म दिया तो उनके परिवार ने 3 लाख रुपये, चांदी और नए कपड़े दिए लेकिन सपना का परिवार कार की डिमांड करता रहा।

सपना की भाभी ने अपनी शिकायत में आगे कहा, जब उनकी मांग पूरी नहीं हुई, तो उन्होंने मुझको प्रताड़ित करना शुरू कर दियाआरोप लगाया कि पिछले साल मई में सपना के भाई और मेरे पति करण ने मुझे नशे की हालत में पीटा और मेरा यौन उत्पीड़न किया।