Salt upchunaw- उपपा ने तेज किया जनसंपर्क अभियान

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

Salt upchunaw news

Screenshot-5

अल्मोड़ा, 04 अप्रैल 2021- सल्ट विधानसभा उपचुनाव (Salt upchunaw) को लेकर क्षेत्रीय पार्टी उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी ने जनसंपर्क अभियान तेज़ कर दिया है।

holy-ange-school

Salt upchunaw के लिए पनुवाद्योखन में पार्टी प्रत्याशी जगदीश चन्द्र के पक्ष में उपपा के केंद्रीय अध्यक्ष पीसी तिवारी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि तमाम संघर्षों से बना आज 20 वर्ष का उत्तराखंड दिल्ली से संचालित कांग्रेस और भाजपा जैसी पार्टियों के हाथ आने से पूरी तरह बर्बाद हो गया है।

ezgif-1-436a9efdef

उन्होंने कहा कि पर्वतीय राज्य उत्तराखंड के अस्तित्व और अस्मिता को बचाया जाना बेहद ज़रूरी है और इसी मुद्दे पर पार्टी चुनाव लड़ रही है। भाजपा व कांग्रेस ने राज्य के प्राकृतिक संसाधनों, जल, जंगल और ज़मीन को भूमाफियाओं के समक्ष गिरवी रख दिया है।

यह भी पढ़े….

Uttarakhand- वनाग्नि (forest fire) पर नियंत्रण को केंद्र से मिले दो हेलीकाप्टर

उन्होंने कहा कि भाजपा और कांग्रेस उपचुनाव Salt upchunaw में अपने स्टार प्रचारकों की फौज उतारकर साबित कर रही हैं कि उनके पास कोई ज़मीनी मुद्दा नहीं है और वो शराब और नशे के बल पर सत्ता पर कब्ज़ा करना चाहती हैं।

तिवारी ने कहा कि उपपा समूचे पहाड़ के मान सम्मान और उत्तराखंडी अस्मिता को बचाने की लड़ाई लड़ रही है और उपपा को लगातर जनता का समर्थन मिल रहा है। उपचुनाव Salt upchunaw में प्रत्याशी की जीत तय है।

उपपा के केंद्रीय उपाध्यक्ष और राज्य आंदोलनकारी वरिष्ठ नेता प्रभात ध्यानी ने इस जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा और कांग्रेस दोनों ऐसी पार्टियां हैं जिनमें कोई भी मौलिक अंतर नहीं है। दोनों पार्टियों ने हमेशा पहाड़ और प्राकृतिक संसाधनों को बर्बाद करने का काम किया है।

इस मौक़े पर सोमेश्वर विधानसभा प्रभारी किरन आर्या, लालमणि, जोगेंद्र, राजू गिरी, दिगंबर प्रसाद, कुंदन गिरी समेत भारी जनसमूह उपस्थित रहा।

उत्तरा न्यूज youtube चैनल के इस लिंक पर क्लिक करें और पाएं ताजातरीन वीडियो अपडेट

https://youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw

Joinsub_watsapp