स्वर्गीय सुरेन्द्र सिंह जीना के निधन के कारण रिक्त हुई सल्ट (salt) सीट में होने वाले उपचुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने तैयारियां शुरू कर दी है ।

भिकियासैंण, 23 फरवरी 2021- स्वर्गीय सुरेन्द्र सिंह जीना के निधन के कारण रिक्त हुई salt सीट में होने वाले उपचुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने तैयारियां शुरू कर दी है ।

Salt
Salt news- उप चुनाव की तैयारी में जुटी भाजपा, प्रदेश अध्यक्ष भगत की मौजूदगी में हुआ कार्यकर्ता संवाद 2

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने देघाट में मंगलवार को कार्यकर्ताओं से जनसंवाद कर सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को आम जन तक पहुंचाने का आह्वान करते हुए बूथ व शक्ति केन्द्रों के कार्यकर्ताओं को बूथ जीता चुनाव जीता का मंत्र दिया।


आर्य इंटर कालेज देघाट salt के मैदान में आयोजित कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत दीप प्रज्ज्वलित कर चुनावों को लेकर कार्यकर्ताओं में जोश भरा उन्होंने कहा भाजपा की डबल इंजन सरकार जनता के लिए काम करने के लिए वचनबद्ध है जिसके तहत केन्द्र व राज्य सरकार काम पर लगी है।

अल्मोड़ा- प्रसिद्ध हार्ट सर्जन डॉ ओपी यादव(Heart Surgeon Dr. OP Yadav) 24 फरवरी को करेंगे ओपीडी, आप भी उठाएं लाभ


सल्ट (Salt) के दिवंगत विधायक सुरेंद्र सिंह जीना को याद कर उन्होंने कहा कि विकास को लेकर सजग रहने वाले विधायक सुरेंद्र जीना के निधन से भाजपा को बड़ी क्षति हुई है। उनके सपनों के अनुसार विकास कार्यों में कोई कसर नही छोड़ी जायेगी।

उन्होंने केन्द्र व राज्य सरकार की उपलब्धियों की गिनाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री जनधन योजना, के तहत 41करोड़ खाते खोलना, 18 करोड़ गरीब परिवारों को गैस, 18 हजार गांवों को रोशन करने के अलावा आल वेदर रोड निर्माण, ऋषिकेश-करणप्रयाग रेल लाइन निर्माण, हर घर जलस्तर घर नल, प्रधानमंत्री आवास योजना, हर गांव को सड़क सुविधा उपलब्ध कराने के लिए कार्य कर रही है।

कोरोना काल में भी सरकार ने जनहित को देखते हुए समय समय पर आवश्यक दिशा-निर्देश जारी कर जनता को मुसीबत से बचाने का पूरा प्रयास किया है आज भारत में कोरोना नियंत्रण में आ गया है भारत ने टीका बनाकर विश्व में भारत की साख को बढ़ाया है।


कांग्रेस ने देश का सोना विदेशों में गिरवी रखवा दिया था जिससे देश को कंगाली के हालात में पहुंचा दिया था कांग्रेस ने हमेशा भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया है।

इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत, महामंत्री सुरेश भट्ट, कुलदीप कुमार,‌ जिलाध्यक्ष रवि रौतेला, जिला महामंत्री महेश नयाल, महेश जीना, प्रतीक जीना, दिनेश मेहरा, यशपाल रावत, नरेन्द्र भण्डारी, हरीश कोटिया, बिक्रम बिष्ट, देवी दत्त आदि रहे।

उत्तरा न्यूज के इस लिंक को क्लिक करें और पाएं ताजातरीन वीडियो अपडेट

https://youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw