shishu-mandir

सल्ट में बीच सड़क पर पलटी यात्री बस बाल—बाल बची 9 जिंदगियां,17 सवारियां मौजूद थी बस में जान जोखिम में डाल कर लोग गुजरते हैं इस सड़क से, पढ़ें पूरी खबर….उत्तरान्यूज डॉट कॉम पर

उत्तरा न्यूज डेस्क
2 Min Read

सल्ट सहयोगी।
सल्ट में एक गुरूवार को एक बड़ा सड़क हादसा टल गया। खस्ताहाल सड़क से गुजर रहीं आदर्स बस सेवा की यात्री बस बोलेरों वाहन को पास देने के चक्कर में बीच सड़क पर ही पलट गई। संयोग से बस में सवार सभी 17 यात्री बच गए। 9 यात्री इस दुर्घटना में घायल हुए है। हादसा सल्ट के रीठा झारगाड़ में हुआ यह बस नागचूला से रामनगर जा रही थी।
जानकारी के अनुसार बस संख्या यूके—07—पीए—0588 झरगांड के पास एक बुलेरों वाहन को पास देते वक्त अचानक असंतुलित हो गई और सड़क पर पलट गई। बस के पलटने से यात्रियों में चीख पुकार मच गई। इस बस में 17 यात्री सवार थे। सूचना ​मिलने पर सल्ट थाने से एसआई भूपाल सिंह संभल,ललित सिंह, सूरज बोरा, नीरू लटवाल आदि पुलिस कर्मी पहूुंचे साथ ही तहसील से जगदीश नेगी और पंकज बिष्ट भी घटना स्थल पर पहुंचे और बचाव कार्य शुरू किया। बाद में सीएचसी देवालय के मेडिकल टीम भी घटनास्थल पर पहुंची। घटना में 9 य़ात्रीयों को चोट आई ​जिसमें नंद राम पुत्र बत राम निवासी बसोली 75 और सुरेन्द्र नेगी पुत्र मोहन सिंह निवासी घाचकोट को हायर सेंटर रेफर किया है। इसके अलावा दिव्यांशू, दलीप सिंह,मनवर सिंह,नवनीत कुमार,मोहन सिंह, गोविंद सिंह आदि को भी चोटें आई। चालक मोहन राम और परिचालक दीपक भी सुरक्षित हैं। खतरनाक हो चुकी यह सड़क को बनाए जाने का मुद्दा बीडीसी और तहसील दिवस में भी उठ चुका है। यह सड़क पक्की है। लेकिन सिंगल है। पहले यहां पर भूस्खलन भी हुआ है। लोगों में शासन प्रशासन के प्रति भारी नाराजगी देखी गई।

new-modern
gyan-vigyan