shishu-mandir

दुखद: ऱाजकीय शिक्षक संघ के पूर्व महामंत्री नंदन सिंह नयाल का निधन(sad news)

उत्तरा न्यूज डेस्क
2 Min Read

new-modern
gyan-vigyan

शिक्षकों में शोक की लहर(sad news)कल ब्रह्मसरोवर घाट में होगा अंतिम संस्कार

अल्मोड़ा:- पूर्व शिक्षक एवं राजकीय शिक्षक संघ, उत्तराखंड के संस्थापक महामंत्री नंदन सिंह नयाल का आज स्वर्गवास(nidhan) हो गया है (sad news)

saraswati-bal-vidya-niketan
Sad news

वह पिछले कुछ समय से अस्वस्थ्य चल थे एवं इलाज के लिए अपने बड़ेे पुत्र पंकज के पास दिल्ली में थे.उनका मूल निवास हवालबाग ब्लाँक के दाड़िमखोला गांव में है.

स्वर्गीय नयाल कुशल संगठनकर्ता के साथ ही अनुशासन प्रिय शिक्षक थे. वह अपनी संघनिष्ठा एवं शिक्षकों के हित में किये गए कार्यों के लिए सदैव याद किये जाएंगे.

राजकीय शिक्षक संघ, उत्तराखंड को मजबूत बनाने के साथ ही उत्तराखंड राज्य आंदोलन के दौरान भी अपने सहयोगियो के साथ संगठन को उन्होंने मजबूत दिशा दी.


वह लंबे समय तक जीआईसी भगतोला में कार्यरत रहे. उनके छोटे पुत्र विजय नयाल एलआईसी में कार्यरत हैं. जबकि ज्येष्ठ पुत्र पंकज दिल्ली में एक कारपोरेट संस्थान में कार्यरत हैं. उनकी पत्नी लीला नयाल भी शिक्षिका रही हैं. सेवानिवृत्ति के बाद भी वह सामाजिक कार्यों व संगठन की समस्याओं के निराकरण में जुटे रहते थे.
भगतोला में होने वाली रामलीला का भी उन्होंने लंबे समय तक संचालन किया.
उनके छोटे पुत्र विजय नयाल ने बताया कि उनका अंतिम संस्कार कल यानि रविवार को राममंदिर स्थित ब्रहम सरोवर घाट में किया जाएगा.
स्वर्गीय नयाल के असमायिक निधन पर राजकीय शिक्षक संघ के प्रांतीय,मंडलीय व जिला कार्यकारिणी के अलावा तमाम राजनीतिक व सामादिक संगठनो ने गहरा शोक जताया है.

उत्तरा न्यूज की फीड व्हटशप पर पाने के लिए 9456732562, 9412976939 और 9639630079 पर ‘फीड’ लिख कर भेंजे…..
आप हमारे फेसबुक पेज https://www.facebook.com/www.uttranews व न्यूज ग्रुप https://www.facebook.com/groups/766534536785751 से भी जुड़कर अपडेट प्राप्त करें.
यूट्यूब पर सबसे पहले अपडेट पाने के लिए youtube चैनल को सबस्क्राइब करें https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े https://t.me/s/uttranews1

Biometric machine
Biometric machine
Biometric machine
Biometric machine