shishu-mandir

वायरल सच — यहां उप नेता प्रतिपक्ष करन माहरा (karan mahra) हुए डिस्चार्ज, लोगों ने स्वास्थ्य खराब होने की उड़ा दी अफवाह

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

new-modern
gyan-vigyan

उत्तराखण्ड के उप नेता प्रतिपक्ष और रानीखेत के विधायक करन माहरा (karan mahra) कोरोना से जंग जीतकर आजकल देहरादून के विधायक हॉस्टल में स्वास्थ्य लाभ ले रहे है। लेकिन सोशल मीडिया के महावीरों ने उनका स्वास्थ्य खराब होने की अफवाह फैला दी।

saraswati-bal-vidya-niketan

जब इस सबंध में उत्तरा न्यूज ने विधायक करन माहरा (karan mahra) से बात की तो उन्होने कहा वह आजकल अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद विधायक आवास में स्वास्थ्य लाभ ले रहे है और कुछ लोगों ने उनका स्वास्थ्य खराब होने की अफवाह फैला दी। उन्होने कहा कि यह वही लोग है जिन्होने विधानसभा चुनाव में उनके खिलाफ अनर्गल प्रचार किया है। माहरा ने कहा कि उनका स्वास्थ्य खराब होने की निराधार खबर प्रसारित होने के बाद उनका परिवार सकते में आ गया और उन्हे इससे काफी कष्ट पहुंचा है।

उत्तराखंड: बाहरी राज्यों (Outer state) में फंसे उत्तराखंडवासियों की घर वापसी के लिए कार्यवाही


ज्ञातव्य है कि कोरोना जांच में पॉजिटिव आने के बाद नेता प्रतिपक्ष करन सिंह माहरा (karan mahra)
विधानसभा की कार्यवाही में भाग नही ले सके थे। और उन्हे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इधर विधायक करन माहरा डिस्चार्ज हुए और दूसरी तरफ सोशल ​मीडिया में उनका स्वास्थ्य खराब होने की सूचनायें आने लगी। इस बात की सच्चाई जानने के लिये उत्तरा न्यूज ने जब विधायक करन माहरा को उनके मोबाइल पर संपर्क किया तो करन माहरा ने बताया कि वह अस्पताल से डिस्चार्ज हो गये है और अब स्वास्थ्य लाभ ले रहे है।

अल्मोड़ा में मिला कोरोना(corona)पॉजीटिव मरीज, बाहरी राज्य से लौटा था युवक

उत्तरा न्यूज सभी से अपील करता है कि इस प्रकार के वायरल मैसेज से बचे और शेयर ना करें। आपकी दो मिनट की मौज किसी की जिंदगी पर भारी पड़ सकती है।

उत्तराखण्ड और देश की खबरों से अपडेट रहने के लिये हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें


https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/