shishu-mandir

Reliance Jio ने लांच किया 1 रुपये वाला कमाल का प्लान, मिलेंगी ये सुविधाएं

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

Reliance Jio ने शुरुआत से ही users को बहुत सस्ता 4G internet उपलब्ध कराया है। लेकिन अब धीरे-धीरे jio अपने मंथली plan महगें करता जा रहा है। जिससे jio users परेशान है। हालांकि अब जिओ ने एक ऐसा प्लान लांच किया है जिसकी कीमत सिर्फ 1 रुपये है। तो चलिए जानते है जिओ के उस प्लान में आपको क्या क्या सुविधाएं मिलने जा रही है और आप इसे कैसे activate कर सकते है।

new-modern
gyan-vigyan

Jio आज कल चुपचाप कई new plan launch कर रहा है। ऐसा ही एक plan my jio app पर और नजर आ रहा है। हालांकि अभी ये jio ki website पर तो नजर नही आ रहा है लेकिन ये plan कमाल का है। ये pack आपको value added section में मिलेगा। जिसमें बताया गया है कि jio 1 rupee plan में आपको 100 MB internet मिलेगा और इसकी validity 30 days तक कि होगी। अब आप अंदाज लगा सकते है कि अगर आप 1 रुपये के 10 jio recharge कर लेते है तो आपके पास 1 GB internet हो जाएगा। इसे आप daily internet limit खत्म होने के बाद आराम से इस्तेमाल कर सकते है।

आपको बतादें की jio के द्वारा हाल ही में अपने सभी plans में 20% तक की बढ़ोतरी की है। जिसके बाद से jio का 149 वाला plan 179 का हो गया है। ऐसे ही जहां पहले 11 रुपये में 1 GB internet मिलता था लेकिन अब ये plan भी 15 रुपये का हो गया है।