shishu-mandir

कांग्रेस मेरे खिलाफ सोमेश्वर विधानसभा में रच रही है बड़ी साजिश— भाजपा प्रत्याशी रेखा आर्या के आरोप

editor1
3 Min Read

rekha arya bjp candidate

Screenshot-5

अल्मोड़ा, 05 फरवरी 2022— सोमेश्वर विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी रेखा आर्या(rekha arya bjp candidate) ने कांग्रेस पर सोमेश्वर में एक बड़ी साजिश रचने का आरोप लगाया है।

new-modern
gyan-vigyan

उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी खुद इस साजिश में शामिल हैं जिसके ​तहत चुनाव तिथि से पूर्व अपने साथ मारपीट का तानाबाना बुन कर उन्हें बदनाम कर मतदाताओं से सहानुभूति हासिल करने का जाल बुना जा रहा है।


उन्होंने कहा कि उन्हें यह बात उनके विश्वस्त सूत्रों से पता चली है। जिसमें कांग्रेस प्रत्याशी अपने ही कुछ समर्थकों जो आपराधिक प्र​वृत्ति के और तस्करी में शामिल रहे हैं उनकी मदद से यह साजिश रच रहे हैं। जिसमें उन्हें, उनके पति और परिवार के अलावा पार्टी को शामिल कर बदनाम करने की साजिश की जा रही है।


उन्होंने (rekha arya bjp candidate)कहा कि वर्ष 2017 में भी संबंधित द्वारा ऐसी ही घटना को अंजाम दिया गया। मजखाली के एक रिर्सोट में इस प्रकार की घटना को तैयार कर उन्हें और उनके कार्यकर्ताओं को बदनाम करने की बात फैलाई गई तब भी दोनों पक्षों ने पुलिस में शिकायत की थी।

rekha arya bjp candidate

उन्होंने कहा कि 2022 में भी ऐसा ही षड़यंत्र करने की तैयारी है। जबकि वह विभिन्न स्थानों पर चुनाव प्रचार और जनता से संपर्क करने में व्यस्त हैं प्रतिद्धंदी खुद पर हमला करवाने या मारपीट की घटना की साजिश रच रहे हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें जो जानकारी मिली है उसके अनुसार इस घटना को चुनाव तिथि के आस—पास इस प्रकार की घटना को किया जा सकता है।

जिसकी शिकायत उन्होंने एसएसपी अल्मोड़ा, डीजीपी उत्तराखंड और निर्वाचन आयोग को पहुंचा दी है।

उन्होंने कहा कि सोमेश्वर विधानसभा में उनकी जीत की आहट से कांग्रेस हताश हो गई है और अब लोकतांत्रिक मूल्यों को ताक में रखकर इस प्रकार साजिश में शामिल हो रही है। उन्होंने (rekha arya bjp candidate)कहा कि उनकी जन्म स्थली और कर्मस्थली सोमेश्वर है और वह हमेशा लोकतांत्रिक मूल्यों पर विश्वाास रखती हैं।और चा​हती हैं कि चुनाव प्रक्रिया में लोकत़ांत्रिक सौहार्द के अनुसार ही प्रतिभाग किया जाना चाहिए। इस मौके पर उनके साथ भाजपा जिलाउपाध्यक्ष विनीत बिष्ट, मीडिया प्रभारी संदीप भोज आदि मौजूद थे।