उत्तरा न्यूज
अभी अभी अल्मोड़ा उत्तराखंड

अल्मोड़ा — रविवार को कम रही कोरोना(corona) की रफ्तार,पढ़े पूरी खबर

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

अल्मोड़ा। रविवार 18 अक्टूबर को कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में कमी देखने को मिली। रविवार को जनपद अल्मोड़ा में चार लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई। इनमें से 2 स्याल्दे ब्लॉक से और 2 हवालबाग ब्लॉक से है।


अल्मोड़ा जनपद में अब कोरोना संक्रमितों का कुल आंकड़ा 1808 पहुंच गया है। 1680 जनपद में कोरोना वायरस संक्रमण से जूझने के बाद स्वस्थ हो चुके है। जिले में ​एक्टिव केस 122 है। विगत 29 सितंबर से अगर आंकड़ों की बात करे तो इस दिन अल्मोड़ा जनपद में 10 लोगों के कोरोना सैंपल पॉजिटिव आये थे।

30 सितंबर को 18 लोगों में कोरोना वायरस (corona virus) संक्रमण की पुष्टि हुई थी। वही 1 अक्टूबर को जनपद में 24 लोगों के कोरोना सैंपल पॉजिटिव आये थे। 2 अक्टूबर शुक्रवार को जनपद में 10 लोगों में कोरोना वायरस (corona avirus) संक्रमण की पुष्टि हुई थी। 3 अक्टूबर को 7 लोगों में कोरोना वायरस (corona virus) संक्रमण की पुष्टि हुई ।

रविवार 4 अक्टूबर को भी कोरोना वायरस संक्रमण के 7 नये मामले सामने आये थे। सोमवार 5 अक्टूबर को जनपद में 6 लोगों में कोरोना वायरस (corona virus) संक्रमण की पुष्टि हुई थी। 6 अक्टूबर मंगलवार को 15 लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई थी। 7 अक्टूबर बुधवार को 23 लोगों के कोराना सैंपल पॉजिटिव आये थे वही 8 अक्टूबर गुरूवार को 17 लोगों के कोरोना सैंपल पॉजिटिव आये है।

9 अक्टूबर शुक्रवार को 19 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। 10 अक्टूबर शनिवार को 7 लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई। रविवार 11 अक्टूबर को 13 लोगों में कोरोना वायरस (corona virus) संक्रमण की पुष्टि हुई थी।सोमवार 12 अक्टूबर को 8 लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है।

मंगलवार 13 अक्टूबर को 12 लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई थी। बुधवार 14 अक्टूबर को 15 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी 15 अक्टूबर गुरूवार 37 लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है।16 अक्टूबर शुक्रवार को 22 सैंपल कोरोना पॉजिटिव आये थे। शनिवार 17 अक्टूबर को 27 लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई थी और अब रविवार 18 अक्टूबर यानि आज 8 सैंपल कोरोना पॉजिटिव आये है।

खबरों से अपडेट रहने के लिये कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

Related posts

उर्वशी रौतेला ने अपनी पहली पैन इंडिया फिल्म द लीजेंड के बारे में की बात

Newsdesk Uttranews

जम्मू-कश्मीर के एलजी चाय पर करेंगे अमरनाथ यात्रा के सुचारू संचालन पर चर्चा, नेताओं को किया आमंत्रित

Newsdesk Uttranews

पथिराना अपने एक्शन के लिए सबसे अधिक मांग वाले नेट गेंदबाज थे : कोच

Newsdesk Uttranews