उत्तरा न्यूज
उत्तराखंड

Almora news -16 से शुरू होगी नंदादेवी में रामलीला की तालीम

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

अल्मोड़ा, 2 अगस्त 2021

  
श्री नंदा देवी रामलीला कमेटी की बैठक में रामलीला मंचन 2021 की तैयारियों के लिये 16 अगस्त से तालीम शुरू करने का निर्णय लिया गया।  

विगत रविवार को को त्रिपुरा सुंदरी तालीम कक्ष में संपन्र हुई रामलीला कमेटी की बैठक में कोविड प्रोटॉकाल के तहत रामलीला की तालीम 16 अगस्त से शुरू करने का निर्णय लिया गया।  बैठक में यह भी निर्णय लिया गया कि विगत वर्ष गठित की गई कार्यकारिणी के नेतृत्व में इस वर्ष भी रामलीला मंचन किया जाएगा। 

तालीम के लिये गणेश मेर, मोहन जोशी और परितोष  जोशी जी को विशेष जिम्मेदारी दी गई। बैठक में रामलीला कमेटी के अध्यक्ष श्री कुलदीप सिंह मेर,सचिव अर्जुन सिंह बिष्ट,मुख्य संयोजक  प्रकाश पांडेय,सह संयोजक शशि मोहन पांडे,उपाध्यक्ष संतोष मिश्रा और प्रकाश चंद्र जोशी,सरंक्षक सुभाष अग्रवाल, अतुल वर्मा,महेंद्र बिष्ट,संदीप साह,पूरन रौतेला,परितोष जोशी,गणेश मेर, जगदीश बिष्ट,दीपक वर्मा, हर्ष जोशी, चंद्र मोहन परगाई,लोकेश तिवारी,हिमांशु परगाई,विशाल जोशी,शेखर सिजवाली,मीडिया प्रभारी नमन बिष्ट आदि मौजूद रहे। नंदादेवी रामलीला कमेटी ने कलाकारों से 16 अगस्त की शाम 7 बजे तालीम कक्ष में उपस्थित रहने की अपील की है। 
                 

Related posts

coronavirus— शुक्रवार को अल्मोड़ा में 22 नये केस,संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा 3281

Newsdesk Uttranews

भिकियासैंण में हुआ सीएससी संचालकों का प्रशिक्षण

अल्मोड़ा— सरसों तेल के 4 में से 3 सेंपल (samples) फेल

Newsdesk Uttranews