राजस्थान : पिता करते हैं CM की सुरक्षा और बेटे ने की युवक की हत्या, जाने पूरा मामला

Smriti Nigam
2 Min Read

जयपुर में एक तीखी बहस के बाद युवक ने व्यक्ति पर घर के बाहर बैट से हमला किया जिसके बाद उस व्यक्ति की हत्या हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी है। आरोपी के पिता एक पुलिस निरीक्षक है और घटना के समय वह मौके पर मौजूद भी थे।

पुलिस का कहना है की घटना मंगलवार रात की है। घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया जिसमें आरोपी क्षितिज शर्मा पीड़ित व्यक्ति को बैट से बार-बार मरता हुआ दिखाई दे रहा है। पुलिस उपायुक्त अमित बुडानिया ने कहा कि आरोपी को गिरफ्तार करके पूछताछ की जा रही है उन्होंने कहा कि घटना आरोपी के आवास के सामने घटित हुई है।

आरोपी को पकड़ लिया गया है और जांच जारी है। आरोपी क्षितिज शर्मा 23 साल का है और जयपुर की रजनी विहार कॉलोनी में रहता है। इसके पिता एक पुलिस निरीक्षक है जिनका नाम प्रशांत शर्मा है। पुलिस के मुताबिक क्षितिज के घर के सामने घूम रहे पीड़ित मोहनलाल सिंधी ने किसी बात पर कुछ कह दिया जिसके बाद उनकी क्षितिज के साथ बहस हो गई। बहस के द्वारा क्षितिज ने मोहन पर बैट से हमला कर दिया, जिससे उनकी मौत हो गई।

सीसीटीवी फुटेज के क्लिप को देखने के बाद यह पता चला है कि क्षितिज में बहस के बाद घर के अंदर स्कूटी को खड़ा किया और एक बैट अपने साथ लेकर आया और मोहन पर बार-बार हमला किया। इसी बीच क्षितिज के पिता प्रशांत भी उनकी लड़ाई की आवाज सुनकर बाहर आ गए और उन्होंने मोहन को सड़क पर बेहोश देखा। बुडानिया का कहना है कि पिता और पुत्र तुरंत मोहन को अपनी कार से पास के अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि आरोपी क्षितिज के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।