shishu-mandir

क्षेत्र पंचायत गुरना से राहुल खोलिया ने दर्ज की जीत, समर्थकों में खुशी की लहर

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

अल्मोड़ा। हवालबाग विकासखंड के गुरना क्षेत्र पंचायत वार्ड—11 से राहुल खोलिया ने सदस्य क्षेत्र पंचायत में जीत दर्ज की है। रिजल्ट उनके पक्ष में आने के बाद क्षेत्र में उनके समर्थकों में खुशी की लहर है।
राहुल खोलिया को कुल 187 मत पड़े, उन्होंने अपने निकटवर्ती निर्मला अधिकारी को 21 मतों से परास्त किया। निर्मला को 166 मत हासिल हुए। एसएसजे में छात्र संगठन एनएसयूआई से जुड़े राहुल की जीत की सूचना मिलते ही उनके समर्थकों व एनएसयूआई परिवार ने भी खुशी जताई है। खुशी से ओत प्रोत सर्मथक हवालबाग विकासखंड पहुंचे जहां राहुल को फूल माला पहनाकर उन्हें बधाई दी।

new-modern
gyan-vigyan

saraswati-bal-vidya-niketan

इधर राहुल ने कहा कि सबसे पहले वह अपने क्षेत्रवासियों को आभार व्यक्त करते है। राहुल ने कहा कि जिस उम्मीद के साथ क्षे​त्रीय लोगों ने उन्हें अपना अमूल्य मत देकर विजयी बनाया। वह उन उम्मीदों पर खरा उतरने का भरसक प्रयास करेंगे। खोलिया ने क्षेत्र के विकास व बढ़ती बेरोजगारी से तंग आ चुके युवाओं को स्वरोजगार से जोड़ना उनकी प्राथमिकता रहेगी।
गुरना क्षेत्र पंचायत से राहुल समेत 7 उम्मीदवार चुनाव लड़े थे। जिसमें राहुल को 187, निर्मला अधिकारी को 166, नवीन चंद्र को 149, गणेश दत्त जोशी को 113, हरीश चंद्र को 98, किरण आर्या को 88 तथा ललित मोहन तिवारी को 58 मत पड़े। गुरना क्षेत्र के कुल 919 मतों से 859 मत वैध पाये गये। जबकि 60 मत रद्द हुए।