shishu-mandir

विकास प्राधिकरण के विरोध में पिथौरागढ़ में भी हुआ धरना

UTTRA NEWS DESK
2 Min Read
3PTHP 2
Screenshot-5

new-modern
gyan-vigyan


उत्तरा न्यूज सहयोगी पिथौरागढ़ । विकास प्राधिकरण के विरोध में मंगलवार को गांधी चौक में साप्ताहिक धरना दिया गया। लोगों ने अब विकास प्राधिकरण के विरोध में आर—पार की लड़ाई लड़ने का एलान किया।साथ ही नवनिर्वाचित विधायक चन्द्रा पंत को पत्र भी दिया।

saraswati-bal-vidya-niketan

इस मौके पर संयुक्त संघर्ष मोर्चा के अध्यक्ष मोहन चंद्र भट्ट, व्यापार संघ अध्यक्ष शमशेर सिंह महर, वंशीधर कापड़ी, लालू राम, मथुरा दत्त देवलाल, गोविंद सिंह बिष्ट, संतोष पुनेड़ा, सीनियर सिटीजन्स वेलफेयर सोसायटी के अध्यक्ष प्रेम सिंह बिष्ट, केशर सिंह, चंद्र प्रकाश पुनेड़ा, सुरेंद्र सिंह खड़ायत, जिला पंचायत सदस्य जगत सिंह मर्तोलिया व जगदीश कलौनी आदि शामिल थे।

धरने के दौरान संघर्ष मोर्चा के माध्यम से पिथौरागढ़ की नवनिर्वाचित विधायक चंद्रा पंत को एक पत्र भी भेजा गया, जिसमें कहा गया है कि वह अपने स्तर से विधानसभा में इस मामले को उठायें और प्राधिकरण कानून मंे संशोधन करते हुए सीमान्त जनपद पिथौरागढ़ को इसकी परिधि से बाहर रखने का कानून बनाने में सहयोग करें। वहीं जिपं सदस्य जगत सिंह का कहना है कि पंचायत प्रतिनिधियों को भी संयुक्त संघर्ष मोर्चा से जोड़ते हुए आंदोलन को तेज किया जाएगा। मोर्चा अध्यक्ष भट्ट ने कहा कि प्राधिकरण के काले कानून के खिलाफ अब आरपार का संघर्ष किया जाएगा।

उत्तरा न्यूज की खबरें व्हाट्सएप पर सबसे पहले पाने के लिए 9456732562, 9412976939 और 9639630079 पर फीड लिख कर भेंजे…..
आप हमारे फेसबुक पेज ‘उत्तरा न्यूज’ व न्यूज ग्रुप uttra news से भी जुड़कर अपडेट प्राप्त करें| click to like facebook page
यूट्यूब पर सबसे पहले अपडेट पाने के लिए youtube पर uttranews को सब्सक्राइब करें। click to see videos