Pro. Bhandari expressed happiness over becoming vice-chancellor, कुलपति

अल्मोड़ा, 13 अगस्त 2020 प्रो. नरेंद्र सिंह भंडारी के सोबन सिंह जीना विश्वविद्यालय के पहले कुलपति बनने पर पूर्व छात्रसंघ पदाधिकारियों ने हर्ष व्यक्त किया है.

छात्रनेताओं ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि प्रो. भंडारी के कुलपति बनने से पहाड़ के युवाओं को इसका लाभ मिलेगा और उच्च शिक्षा को गति मिलेगी.

बुजुर्ग की हत्या आरोपित को पुलिस ने किया गिरफ्तार Murder accused Arrested

भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष व सोबन सिह जीना परिसर के पूर्व छात्रसंघ महासचिव रवि रौतेला ने कहा कि प्रो. एनएस भंडारी के कुलपति बनने से लोगों मे खुशी का माहौल है. उन्होंने आशा जताई है कि प्रो. भंडारी के कुलपति रहते हुए यह विवि नये आयाम स्थापित करेगा.

सोशल मीडिया में आपत्तिजनक पोस्ट करने पर युवक के खिलाफ मुकदमा, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा ​जेल

जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष व छात्र संघ के पूर्व उपाध्यक्ष ललित लटवाल ने कहा कि प्रो.भंडारी एक सुलझे हुए व्यक्ति है और अपनी दूरदर्शी सोच से वह इस विवि को एक अलग विवि के रूप में स्थापित करेंगे.

भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष कुन्दन लटवाल ने कहा कि सरकार द्वारा एक ऐसे व्यक्ति को कुलपति पद की जिम्मेदारी दी गई है, जो पहाड़ से निकल कर इस मुकाम तक पहुंचा है और पहाड़ के दर्द को अच्छे से समझता है इसलिए निश्चित रूप से पहाड़ के युवाओं के भविष्य को ध्यान में रखते हुए प्रो. भंडारी कार्य करेंगे.

कैबिनेट बैठक: 23 सितंबर से शुरू होगा उत्तराखंड का विधानसभा सत्र, पढ़ें कैबिनेट के अन्य फैसले

जिला सहकारी बैंक के डायरेक्टर व पूर्व महासचिव विनीत बिष्ट ने कहा कि प्रो. भंडारी के कुलपति बनने से पहाड़ी क्षेत्र के युवाओं को घर के नजदीक ही रोजगारपरक कोर्स करने के अवसर मिल सकेंगे, जिससे युवाओं को बड़े शहरों का रुख नहीं करना पड़ेगा.

इसके अतिरिक्त पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष सुनील बिष्ट, भारतीय जनता पार्टी महामंत्री महेश नयाल, व्यापार मंडल जिलाध्यक्ष हरेंद्र वर्मा, पूर्व नगर व्यापार मंडल अध्यक्ष भैरव गोस्वामी, पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष अशोक कनवाल, अक्षय सुयाल, अक्षित पांडे, राजेन्द्र जोशी, राजेंद्र राठौड़, पूर्व छात्रसंघ उपाध्यक्ष ललित बिष्ट, सभासद मनोज जोशी, करन साह, जगमोहन बिष्ट, सौरभ वर्मा, दीप्ति सोनकर, पूर्व छात्रनेता और वर्तमान शिक्षक नेता रविशंकर गुंसाई, पूर्व सांस्कृतिक संयोजक नवजोत जोशी, नवीन जोशी, ललित जोशी, नरेंद्र पांगती, भुवन भास्कर राठौर, संजय शर्मा, रोहित साह, राहुल वोहरा, चन्दन लटवाल, पंकज बिष्ट, ललित मोहन बिष्ट, गणेश बगडवाल, हरीश कनवाल, दीपक वर्मा, धीरज साह, हर्षवर्धन वर्मा, नरेंद्र प्रसाद आर्य समेत अनेक लोगों के खुशी जाहिर की है.

अपडेट खबरों के लिए हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करे

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw