उत्तरा न्यूज
अभी अभी अल्मोड़ा

Almora- कांग्रेस जिलाध्यक्ष पीताम्बर पाण्डे बोले, कार्यकर्ता धैर्य और एकजुटता बना कर रखें

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

अल्मोड़ा। शनिवार को प्रैस को जारी एक बयान में अल्मोड़ा कांंग्रेस के जिलाध्यक्ष पीताम्बर पाण्डे ने सभी कांंग्रेस कार्यकर्ताओंं का आह्वाहन करते हुए कहा कि वर्तमान के राजनीतिक परिणाम जो जनता ने दिये है उसे हमें स्वीकार करते हैं। कांंग्रेस जिलाध्यक्ष ने जनपद के सभी पक्ष एवं विपक्ष के विधायकों को उनकी जीत पर बधाई दी। उन्होंने जनपद की सभी विधानसभाओं के कांंग्रेस पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओंं का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि सभी कांंग्रेसजनों ने कांंग्रेस प्रत्याशियों को जिताने के लिए प्रयास किया। लेकिन वर्तमान में भाजपा की डबल इंजन की सरकार द्वारा धनबल का उपयोग कर सत्ता काबिज करने में सफलता प्राप्त की गयी जो कि हम सबके लिए दुर्भाग्यपूर्ण एवं चिन्ता का विषय है।

कहा कि यह सत्य है कि आज पूरे प्रदेश की जनता महंगाई,शिक्षित युवा बेरोजगारी से एवं छोटे बड़े व्यापारी सरकार की वर्तमान नीतियों से त्रस्त हैं तथा पूरे क्षेत्रों का विकास भी इन विगत पांच वर्षों में अवरूद्ध हुआ है।इसके बाद भी भाजपा के छलावे में आकर जनता ने भाजपा को पूर्ण जनादेश दिया है इसे हम सबको स्वीकार करना चाहिए।

कांंग्रेस जिलाध्यक्ष ने सभी विधानसभाओं के कांंग्रेस कार्यकर्ताओंं एवं पदाधिकारियों से अपील की है कि हमें हतोत्साहित ना होकर एकजुटता का परिचय देने की आवश्यकता है तथा प्रत्येक क्षेत्र के विकास के लिए एकजुट होकर विपक्ष की भूमिका निभाते हुए कार्य करना होगा।उन्होंने कहा कि हमें वर्तमान चुनाव परिणामों को भूलते हुए 2024 एवं भविष्य में होने वाले निकाय एवं लोकसभा चुनाव के लिए तैयारी करनी होगी।

उन्होंने समस्त जनपद वासियों को होली की शुभकामनाएं देते हुए विधानसभा चुनाव में ईमानदारी से काम करने के लिए सभी कार्यकर्ताओंं को धन्यवाद भी प्रेषित किया और कहा कि होली के बाद शीघ्र ही प्रत्येक विधानसभा में कांंग्रेस कार्यकर्ताओंं के साथ बैठकें कर हार जीत की समीक्षा एवं भविष्य की रणनीति पर विचार कियख जाएगा।

Related posts

हल्द्वानी: अग्निपथ योजना का विरोध (protest against Agneepath)करने उतरे युवा, जाम लगाया, पुलिस ने बरसाई लाठियां

editor1

Almora धर्म जागरण समन्वय मंच ने ऐसे मनाया हिन्दू नव वर्ष

Newsdesk Uttranews

भक्तिपूर्ण माहौल में संपन्न हुआ हनुमान जन्मोत्सव कार्यक्रम ,राज्यपाल रहीं मौजूद