उत्तराखंड न्यूज
अभी अभी अल्मोड़ा

Almora- एस0एस0पी0 अल्मोड़ा ने की प्रेस वार्ता, बताई अपनी प्राथमिकताएं

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

अल्मोड़ा। 02.05.2022- आज वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अल्मोड़ा प्रदीप कुमार राय ने जनपद अल्मोड़ा का कार्यभार ग्रहण करने उपरान्त पुलिस कार्यालय स्थित सभागार में नगर अल्मोड़ा के प्रिन्ट/इलैक्ट्रॉनिक एवं पोर्टल मीडिया से पहली प्रेस वार्ता आयोजित की। वार्ता के दौरान उन्होंने कहा कि जनपद में शांति व्यवस्था बनाए रखने के साथ ही नवयुवाओं को नशे से बचाना एवं नशे के मकड़जाल में फॅसे युवाओं की काउंसलिंग कराना उनकी प्राथमिकता में शामिल है।

कहा कि ऐसे युवा जो किसी भी आगामी भर्ती की तैयारी में जुटे हैं जिन्हें तैयारी हेतु कोई प्लेटफॉर्म नहीं मिल पाता है जिससे वे तैयारी करने से वंचित रहे जाते हैं, उनके लिए जल्द ही पुलिस लाईन अल्मोड़ा के मैदान में आगामी भर्ती (पुलिस, आर्मी, पैरामिलट्री आदि) हेतु शारीरिक परीक्षा की तैयारी के साथ-साथ उत्तम स्वास्थ्य हेतु डाइट प्लान हमारे पुलिस ट्रैनर द्वारा निःशुल्क प्रदान किया जायेगा।

कहा कि जनता के हित में ईमानदारी, कर्तव्यनिष्ठता से कार्य करना उनकी प्राथमिकता है। पुलिस अधि0/कर्मगणों को साथ लेकर टीम वर्क के साथ बेहतर तरीके से कार्य किया जायेगा। कहा कि जनपद अल्मोड़ा पुलिस पूरे मनोयोग से अपने दायित्वों पर खरा उतरेगी।

Related posts

CBSE जारी कर सकता है दसवीं और बारहवीं कक्षा के term 1 का result, जानिए किन आधारों पर मिलेंगे marks

editor1

अल्मोड़ा में धूमधाम से मनाई गई बाल्मीकि जयंती

Champawat – मीडिया प्रमाणन एवं अनुक्षवण समिति की कार्यशाला में दी गयी आदर्श चुनाव आचार संहिता की जानकारी

Newsdesk Uttranews