उत्तरा न्यूज
अभी अभी देश प्रौद्योगिकी

खबर काम की- इस सस्ते device से बिना बिजली के भी फुल चार्ज करें अपना Smartphone, यहां जानें कीमत

दिल्ली। Ubon ने भारत में अपना नया Power bank Ubon PB-X31 Champion पेश किया है। Ubon ने Ubon PB-X31 Champion को 3,999 रुपये कीमत पर उपलब्ध करवाया है। इसमें 10,000mAh lithium polymer battery और short-circuit protection के साथ है। यह dual input charging ports (type c/V8) और dual USB ports के साथ आता है जो ultra fast charging में मदद करते हैं। यह 2.4 dual USB के साथ आता है जो two way fast charging को सपोर्ट करता है।

Ubon Champion Powerbank dual input port और dual USB port के साथ आता है, जो micro USB और type c charger दोनों के उपयोग के साथ fast charging में मदद करता है। मजबूत lithium polymer battery लंबी battery life के साथ-साथ high speed charging तकनीक प्रदान करती है, जिससे users दो डिवाइस को काफी तेजी से चार्ज कर सकते हैं। Charger और gadget दोनों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए उत्पाद overheating security, short-circuit और over charging security भी प्रदान करता है। Ubon PB-X31 Champion में tablet, camera, headphone, android और type c-सक्षम डिवाइस जैसे डिवाइस को चार्ज कर सकते हैं।

Ubon PB-X31 Champion Powerbank Design- नया Ubon Champion fast charging power bank एक portable और compact body में आता है, जिससे यूजर्स के लिए चलते-फिरते अपने devices को चार्ज करना बहुत आसान हो जाता है। इसमें एक anti slip texture भी है, जो पावर बैंक को पकड़ने के लिए एक मजबूत पकड़ प्रदान करती है। यह पावर बैंक 6 महीने की product warranty प्रदान करता है। Ubon PB-X31 Champion Power Bank ब्लैक कलर में उपलब्ध है जिसकी कीमत 3,999 रुपये है और इसे सभी प्रमुख retail store और e-commerce platform से खरीदा जा सकता है।

क्या कहा कंपनी के एमडी ने?- Ubon PB-X31 Champion Power bank को लॉन्च करने के मौके पर Ubon के एमडी मनदीप अरोड़ा ने कहा, ‘हम अपने उत्पाद पोर्टफोलियो का विस्तार करने और Ubon PB-X31 Champion Power bank के launch के साथ power bank सेगमेंट में प्रवेश करते हुए बेहद उत्साहित हैं। यह एक high quality उत्पाद है जो कि लंबे समय तक चार्जिंग प्रदान करने वाला power bank है जिसमें उच्च विश्वसनीयता और 1% से भी कम की विफलता दर है।’

Related posts

स्किल आधारित गेम्स पर संभावित जीएसटी वृद्धि से ऑनलाइन गेमिंग उद्योग चिंतित

Newsdesk Uttranews

Almora- कोरोना संक्रमण (corona infection)ने ग्रामीण क्षेत्रों में पसारे पांव, अल्मोड़ा लोकल में 85 तो शेष जिले में मिले 256 मामले

Newsdesk Uttranews

अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर ने अपनी पूरी टीम के साथ सोमनाथ मंदिर का किया दौरा

Newsdesk Uttranews