Ranikhet: फर्नीचर की दुकान में पुलिस ने संदेह पर मारा छापा(Police raided), दो महिलाओं व एक पुरुष को थाने में किया तलब

editor1
3 Min Read
Screenshot-5

holy-ange-school

Police raided furniture shop on suspicion

रानीखेत की मुख्य बाजार स्थित फर्नीचर की एक दुकान में दो महिलाओं के संदिग्ध हाल में दिखने की सूचना पर स्थानीय पुलिस ने छापा मारकर(Police raided) वहां मौजूद दो महिलाओं और एक पुरुष को शक के आधार पर थाने में लाकर पूछताछ की गई।

रानीखेत, 31जुलाई 2022- रानीखेत की मुख्य बाजार स्थित फर्नीचर की एक दुकान में दो महिलाओं के संदिग्ध हाल में दिखने की सूचना पर स्थानीय पुलिस ने छापा मारकर(Police raided) वहां मौजूद दो महिलाओं और एक पुरुष को शक के आधार पर थाने में लाकर पूछताछ की गई।

ezgif-1-436a9efdef

पुलिस ने तीनों को कड़ी हिदायत दी और संदेह के आधार पर पुलिस एक्ट में चालान कर छोड़ दिया। बताया जा रहा है कि दोनों महिलाएं काशीपुर की रहने वाली है।

Police raided
कोतवाली पहुंचे व्यापारी प्रतिनिधि
 मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को नगर की मुख्य बाजार स्थित  फर्नीचर की एक दुकान में मौजूद दो महिलाओं पर संदेह होने पर लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी गई। उक्त संबंध में कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नासिर हुसैन ने जानकारी देते बताया कि शनिवार सायंकाल पुलिस को सुचना मिली कि नगर के पोस्ट आफिस के सामने फर्नीचर की एक दुकान में दो महिलाएं संदिग्ध सी दिखाई दे रही है। जिस पर उन्होंने महिला पुलिस इंस्पेक्टर के नेतृत्व में टीम को मौके पर भेजा तथा टीम द्वारा वहां मौजूद दो महिलाओं के साथ ही दुकान संचालक को  पुछताछ के लिए थाने में लायी। 

उन्होंने बताया कि दोनों महिलाओं ने पूछताछ में बताया कि वे काशीपुर की रहने वाली हैं तथा उनमें से एक विवाहित हैं और उसके दो बच्चे हैं। साथ ही बताया दुकान संचालक को वे जानती है तथा उनकी आए दिन फोन में वार्ता होती रहती है, और वह रोजगार को लेकर यहां आने की बात कर रही हैं। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि दुकान संचालक व दोनों महिलाओं सहित तीनों को कड़ी हिदायत देने के साथ ही संदेह के आधार पर पुलिस एक्ट में चालान कर छोड़ दिया है। साथ ही कहा कि इस संबंध में अभी तक कोई तहरीर नहीं आई है।

व्यापार मंडल ने जताई नाराजगी

इधर पुलिस द्वारा तीनों लोगों को केवल चालान कर छोड़ने पर व्यापार मंडल ने नाराजगी जताई और कोतवाली पहुंच कर प्रभारी निरीक्षक से वार्ता कर नगर की फिंजा को किसी भी तरह खराब करने की कोशिश करने वालों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की।

   इस मौके पर व्यापार मंडल जिलाध्यक्ष मोहन नेगी,नगर व्यापार मंडल महासचिव संदीप गोयल, उपाध्यक्ष दीपक पंत, कोषाध्यक्ष भुवन पांडेय, उपसचिव विनीत चौरसिया, मीडिया प्रभारी सोनू सिद्दीकी, कुलदीप कुमार, पीसी सती आदि लोग उपस्थित रहे। 
Joinsub_watsapp