इस पुलिस (police) को हम कैसे कहें मित्र पुलिस, कॉलर पकड़ पकड़ कर मार रही है लोगों को

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

How can we tell this police friend, police is holding collars and killing people

यहां देखें वीडियो-

Screenshot-5

holy-ange-school

डेस्क— यमुनोत्री यात्रा मार्ग में पुलिस (police) द्वारा मजदूरों के साथ किस प्रकार बर्बरता की जा रही इसकी एक बानगी जानकीचट्टी में देखने को मिली है। मामला यमुनोत्री में एक पुलिस कर्मी द्वारा शनिवार को एक मजदूर को बेबजह पिटाई करने के बाद हुए बबाल के बाद पैदा हुआ है। अपने साथी की पिटाई के बाद मजदूर ने पुलिस व जिला पंचायत के खिलाफ प्रदर्शन किया। लेकिन कानून व्यवस्था बनाने ​की जिम्मेदारी का लबादा ओढने वाली पुलिस अपना संयम खो बैठी और जानकीचट्टी में पुलिस ने कुछ मजदूरों को दौड़ा – दौड़ा कर पीटा।

ezgif-1-436a9efdef

वायरल वीडियों बता रहा है कि मित्र पुलिस (police) अपनी मित्रता को कैसे निभा रही है। घटना क्रम को कवर करने पहुंचे कुछ मीडिया कर्मियों के साथ भी जानकी चट्टी पुलिस के द्वारा अभद्र व्यवहार व गाली गलौज करने की शिकायत सामने आई है। वीडियो में सुनाई देने वाली भाषा भी संयमित नहीं कही जा सकती है।

भिकियासैंण – राम मंदिर (Ram mandir Nirman) निर्माण के लिए निधि समर्पण अभियान की तैयारी


अब पुलिस (police) के इस बर्बरता के बाद घोड़ा ख़च्चर व डंडी कंडी वाले मजदूर में इतना भय का माहौल बना हुआ है कि सभी लोग अपना रोजगार छोड़ घर की ओर लौटने की बात कर रहे हैं। यहां यह बताना जरूरी है कि कुछ समय से पूरे प्रदेश में पुलिस अपने नाम और छवि के साथ न्याय नहीं कर पा रही है। प्रदेश में कहीं मीडिया को दबाने की कोशिश की जा रही है तो कहीं जिलास्तरीय अधिकारी सभी छेद बंद कर अंदर करने तक की चेतावनी दे रहे हैं।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/

Joinsub_watsapp