News-web

युवती का शारीरिक शोषण कर बदनाम करने वाले आरोपी को पुणे से दबोच लाई पुलिस

Published on:

police-arrested-the-accused-who-defamed-the-girl-by-physically-abusing-her-from-pune

पिथौरागढ़। युवती का शारीरिक शोषण कर उसकी निजी फोटो – वीडियो वायरल करने वाले 10 हजार के ईनामी अभियुक्त को पिथौरागढ़ पुलिस ने पुणे, महाराष्ट्र से गिरफ्तार किया है।


विगत 23 जून को एक युवती ने पुलिस कार्यालय में तहरीर दी थी। बताया कि टिकेन्द्र बोरा पुत्र तेज सिंह, निवासी कूटा डीडीहाट जिला पिथौरागढ़ को मैं पिछले 2 वर्ष से जानती हूं। उससे मेरी दोस्ती थी तथा हमारी आपस में बातचीत होती थी। इसी दौरान उसने मेरी निजी फोटो व वीडियो बना ली थी। अब वह मेरी निजी फोटो – वीडियो व्हाट्सएप के माध्यम से वायरल कर रहा है और मुझे बार-बार बदनाम करने की धमकी दे रहा है।


पुलिस अधीक्षक के आदेशानुसार आरोपी टिकेन्द्र बोरा के खिलाफ थाना नाचनी में आईपीसी की धारा 354 डी, धारा 376 व धारा 67 आईटी एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया। मामले की विवेचना प्रभारी निरीक्षक बेरीनाग प्रभात कुमार को सौंपी गई। अपनी गिरफ्तारी से बचने के लिए अभियुक्त लगातार फरार चल रहा था। इस संबंध में न्यायालय डीडीहाट ने अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए गैर जमानती वारंट जारी किया गया। पुलिस अधीक्षक ने लोकेश्वर सिंह ने अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए 10 हजार रुपए के ईनाम की भी घोषणा की गई थी।


पुलिस अधीक्षक के आदेशानुसार, अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए बसन्त टम्टा के नेतृत्व में पुलिस टीम गठित की गयी। टीम ने साइबर सेल की मदद से जांच पड़ताल आगे बढ़ाई और मुकदमे में नामजद अभियुक्त टिकेन्द्र बोरा उम्र 23 वर्ष पुत्र तेज सिंह बोरा, निवासी ग्राम कूटा थाना अस्कोट जिला पिथौरागढ़ को कोरेगांव, थाना रांजणगाँव जिला पुणे से गिरफ्तार कर पिथौरागढ़ लाया गया है, जिसे न्यायालय में पेश किया जाएगा।