News-web

उत्तराखंड में पुलिस ने गिरफ्तार किया फर्जी पुलिस वाले को, जाने कैसे सच्चाई आई सामने

Updated on:

police-arrested-fake-policeman-in-uttarakhand-know-how-the-truth-came-out/screenshot_20240623-185855_chrome/

उत्तराखंड में पुलिस ने फर्जी पुलिस वाले को गिरफ्तार किया है।हरिद्वार लक्सर और रुड़की जीआरपी थाने की संयुक्त टीम ने एक फर्जी पुलिस वाले को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी युवक उत्तराखंड पुलिस की फर्जी वर्दी पहनकर लोगों पर रौब गालिब कर उन्हे लूटने का काम करता है। पुलिस ने इसके कब्जे से तीन चोरी के मोबाइल, पुलिस की फर्जी वर्दी, बैच और नेम प्लेट भी बरामद किए हैं। जांच पड़ताल में सामने आया कि युवक पर कई मुकदमे पहले से दर्ज हैं। एसपी जीआरपी सरिता डोभाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस मामले का पूरा खुलासा किया।

उन्होंने कहा कि जीआरपी पुलिस को शिकायत मिल रही थी कि एक पुलिस वाला लोगों पर रोब जमाता है और उन्हें लूटने का काम कर रहा है। शिकायत मिलते ही पुलिस टीम का गठन किया गया। रेलवे स्टेशन पर लगे सीसीटीवी फुटेज में आरोपी को चिन्हित किया गया और सफलता हासिल करते हुए आरोपी युवक को पुलिस की फर्जी वर्दी में ही रुड़की रेलवे स्टेशन पर गिरफ्तार कर लिया गया।

गिरफ्तारी के वक्त भी आरोपी संजय नाम की नेम लगाकर यात्रियों पर रौब गालिब कर रहा था। सख्ती से पूछताछ में सामने आया कि युवक का नाम जरीफ है जो देहरादून का रहने वाला है। संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे कोर्ट में पेश कर दिया गया है।