shishu-mandir

राजेंद्र हत्याकांड अपडेट: पुलिस ने 2 और आरोपियों को किया गिरफ्तार, 2 की तलाश जारी

UTTRA NEWS DESK
2 Min Read
Screenshot-5

new-modern
gyan-vigyan

अल्मोड़ा, 28 अगस्त 2020 अल्मोड़ा जिले के राजस्व क्षेत्र पल्यू में हुए राजेंद्र हत्याकांड मामले में पुलिस ने 2 और आरोपियों को गिरफ्तार किया है. 7 आरोपियों को पुलिस पूर्व में गिरफ्तार कर चुकी है. हत्याकांड में लिप्त 2 आरोपी फरार चल रहे है.

saraswati-bal-vidya-niketan

बीते गुरुवार को बाड़ेछीना तिराहे से एक किमी आगे सुपई गांव के रास्ते से पुलिस ने मनोज डोलिया उर्फ मन्नू उम्र 23 वर्ष पुत्र कुंवर सिंह डोलिया व गौरव सुयाल उर्फ गोलू उम्र 19 वर्ष पुत्र राजेंद्र सुयाल निवासी, ग्राम सुपई सुप्याल बाड़ेछीना को गिरफ्तार किया है.

गौरतलब है कि बीते 20 जुलाई को सुपई निवासी मृतक राजेंद्र सिंह पुत्र स्व. नैन सिंह को गांव के ही कुछ बदमाशों ने लाठी डंडों से बुरी तरह पीटकर घायल कर दिया थ. अस्पताल लाने के दौरान राजेंद्र सिंह की मौत हो गई थी. पुलिस की विवेचना में मामले में 11 लोगों का लिप्त होना पाया गया था. पुलिस ने आरोपियों की धरकपड़ शुरू कर दी थी.

बताते चले कि राजेंद्र हत्याकांड में पुलिस द्वारा इससे पहले 19 अगस्त को 3 तथा 23 अगस्त को 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया था. बीते गुरुवार को 2 और आरोपियों की गिरफ्तारी के साथ राजेंद्र हत्याकांड में कुल 9 आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है.

मामले की विवेचना कर रही एसएसआई बसंती आर्या ने बताया कि दोनों आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल किया है. अन्य फरार चल रहे 2 आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी है.

पुलिस टीम में विवेचन एसएसआई बसंती आर्या के अलावा एसआई मनोहर सिंह, कांस्टेबल संंदीप सिंह, खुशाल राम, नारायण रावल व मान सिंह मौजूद थे.