shishu-mandir

PM Modi की ये बहन पाकिस्तान से भेजती है उनको राखी, इस बार प्रधानमंत्री से मांगा है ये खास गिफ्ट

उत्तरा न्यूज टीम
2 Min Read

PM Modi को पसंद करने वाले दुनिया के हर कोने में रहते है। वह अमेरिका हो या वह हमारा पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान हो। अब राखी का त्यौहार आ रहा है और इस त्यौहार में दुनिया भर में बैठी बहने अपने भाइयों के लिए राखियां भेजती हैं और ऐसी ही एक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बहन पाकिस्तान में भी रहती है।

new-modern
gyan-vigyan

saraswati-bal-vidya-niketan

दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वैसे तो कई महिलाएं राखी बांधती हैं, लेकिन एक उनकी मुंह बोली बहन पाकिस्तान से भी उन्हें राखी भेजा करती हैं। पाकिस्तान में रहने वाली कमर मोहसिन शेख प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पिछले कुछ सालों से लगातार राखी भेजती हैं। इस बार भी उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राखी भेजी है और उनसे एक गिफ्ट भी मांगा है।

क्या है गिफ्ट
दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने की इच्छा जताते हुए कमर मोहसिन शेख ने कहा की मुझे उम्मीद है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुझे दिल्ली बुलाएंगे। मैं सारी तैयारी भी कर चुकी हूं। इस बार मैंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए रेशमी रिबन की कढ़ाई से डिजाइन की हुई राखी बनाई है।

इतना ही नहीं कमर मोहसिन शेख ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर उनके लंबे जीवन और अच्छे स्वास्थ्य की कामना की है। उन्होंने उम्मीद जताई है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2024 का चुनाव भी जीतेंगे। उन्होंने कहा कि इसमें कोई संदेह नहीं है कि नरेंद्र मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे वह इसके हकदार भी हैं, क्योंकि उनके पास क्षमताएं हैं और मैं चाहती हूं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हर बार भारत के प्रधानमंत्री बने।