shishu-mandir

खेत से दो गांठ लहसुन क्या तोड़ी, शैतान सिंह बन गया शैतान , बुजुर्ग की डंडों से पीटकर कर दी हत्या

उत्तरा न्यूज डेस्क
2 Min Read
Screenshot-5

खेत से दो गांठ लहसुन तोड़ने को लेकर एक बुजुर्ग की हत्या कर दी गई है। यह मामला उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जनपद से सामने आया है। यहां शैतान सिंह नाम के व्यक्ति पर ऐसा शैतान सवार हुआ है कि उसने वृद्ध के लाठी से पीट पीटकर हत्या कर दी।

new-modern
holy-ange-school

शमशाबाद थाना क्षेत्र के छीछूनापुर गांव के रहने वाले बुजुर्ग हरिराम ने गांव के ही शैतान सिंह के खेत से लहसुन की दो गांठ तोड़ ली थी। सिर्फ इतनी सी बात पर शैतान सिंह के अंदर शैतान जाग गया और उसने वृद्ध हिरराम की लाठी डंडों से जमकर पिटाई कर दी जिस पर वह गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसको उपचार के लिए अस्पताल लेकर गए जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।जिसकी सूचना परिजनों ने पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

gyan-vigyan

वही परिजनों की तहरीर पुलिस कार्रवाई कर रही है।मृतक बुजुर्ग के पुत्र राम सिंह ने बताया कि मेरे पिता हरिराम ने गांव के शैतान सिंह के खेत से दो गांठ लहसुन तोड़े थे। जिस पर शैतान सिंह ने डंडों से इस कदर मार दिया की उनकी मौत हो गई। वही मामले में अपर पुलिस अधीक्षक संजय सिंह ने बताया कि यह घटना शमशाबाद थाना क्षेत्र की है। मृतक के परिजनों की तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जा रही है।