Pithoragarh- भाजपा राज में युवाओं व छात्रों का हो रहा उत्पीड़न: मयूख

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

Pithoragarh- bhajpa raj mein yuvaon va chatron kaa ho raha utpidn

Screenshot-5

पिथौरागढ़ सहयोगी, 10 जनवरी 2021
पिथौरागढ़
(Pithoragarh) कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष और पूर्व विधायक मयूख महर ने कहा कि पूरे देश और प्रदेश में युवा और छात्र प्रताड़ित किए जा रहे हैं और रोजगार के नाम पर युवाओं को ठगा जा रहा है।

holy-ange-school

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का बयान (BJP state president’s statement), मुंगेरी लाल के हसीन सपने देखने व दिखाना बंद करे आप

कांग्रेस नेता महर यहां भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन की जिला मासिक बैठक को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि शिक्षण संस्थानों पर निगहबानी कर उन्हें बंद किया जा रहा है। बेरोजगारी बढ़ती जा रही है। ऐसे में युवाओं की जिम्मेदारी है कि वे एकजुट होकर हर विद्यार्थी व छात्र तक पहुंचकर उन्हें भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों का खुलासा करना होगा।

ezgif-1-436a9efdef

Pithoragarh- दिवंगत पत्रकार डॉ दीपक उप्रेती के पिता का निधन

कांग्रेस जिलाध्यक्ष त्रिलोक महर और प्रदेश सचिव भुवन पांडे ने कहा कि एनएसयूआई ही कांग्रेस का असली छात्र संगठन हैए जो छात्र.युवाओं की बातों को लेकर लड़ाई लड़ रहा है। वक्ताओं ने युवाओं को हर बूथ और गांव तक जाने और संगठन और कांग्रेस को मजबूत बनाने का आह्वान किया।

Almora- कटारमल सूर्य मंदिर (Katarmal Sun Temple) में मनाया गया सूर्य पर्व

बैठक की अध्यक्षता एनएसयूआई जिलाध्यक्ष ऋषभ कल्पासी ने की। इस अवसर पर यूथ कांग्रेस जिलाध्यक्ष ऋषेंद्र महर, आशीष हावर्ड, शुभम बिष्ट, दीपक तिवारी, करन सिंह, पारस सिंह जावेद खान, रजत विश्वकर्मा, अनुराग बसेड़ा व आशीष बोरा सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद थे।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/

Joinsub_watsapp