Pithoragarh- जिला विकास प्राधिकरण को बताया काला कानून, प्रदर्शन

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

पिथौरागढ़ सहयोगी, 18 जनवरी 2021

holy-ange-school

पिथौरागढ़ (Pithoragarh) जिला विकास प्राधिकरण को काला कानून बताते हुए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सोमवार को त्रिवेंद्र रावत सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया और सरकार पर जमकर हमला बोला।

ezgif-1-436a9efdef

23 जनवरी को निशुल्क जांच (diagnostic) सुविधा मिलेगी इस डाइग्नोस्टिक सेंटर में


जिला मुख्यालय के सिल्थाम तिराहे पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष त्रिलोक महर के नेतृत्व में आयोजित प्रदर्शन के दौरान वक्ताओं ने कहा कि प्रदेश में भाजपा की इस डबल इंजन सरकार ने उत्तराखंडवासियों पर काले कानून के रूप में विकास प्राधिकरण लागू किया है, जिससे आम जनता को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। प्राधिकरण के नाम पर प्रशासनिक अधिकारी लोगों को प्रताड़ित कर लूट रहे हैं।

Pithoragarh- विधायक पंत ने ग्रामीणों की समस्याएं सुनीं


यूथ कांग्रेस जिलाध्यक्ष ऋषेंद्र महर और प्रदेश सचिव भुवन पांडेय ने कहा कि इस सीमान्त जिले के लोगों को घर का प्लान या अन्य छोटे-मोटे कार्यों के लिए हजारों रुपये देने को बाध्य होना पड़ रहा है। यही नहीं कई छोटे-छोटे कार्यों के लिए नैनीताल के चक्कर लगाने पड़ रहे है, जिससे लोगों पर अत्यधिक आर्थिक भार पड़ रहा है। वक्ताओं ने कहा कि यदि भाजपा सरकार ने जल्द इस काले कानून को वापस नहीं लिया तो व्यापक आंदोलन के लिए बाध्य होना पड़ेगा।

प्रदर्शन में बिण ब्लाॅक अध्यक्ष हीरा सिंह बिष्ट, पवन माहरा, ऋषभ कल्पासी, मुकेश पंत, दीपक लुंठी, कुन्डल सिंह महर, शिवम पंत, जावेद खान योगेश नगरकोटी, हिमांशु ओझा, चंचल बोरा, दीपक तिवारी व रजत विश्वकर्मा समेत अनेक कार्यकर्ता शामिल थे।

पिथौरागढ़ (Pithoragarh) में कोरोना का टीकाकरण शुरू, सीएमओ को लगा पहला टीका

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/

Joinsub_watsapp