उत्तरा न्यूज
अभी अभी उत्तराखंड

Pithoragarh- पेयजल आपूर्ति बहाल ना होने पर जल संस्थान के अफसरो का वेतन रोकने के दिये आदेश

खबरें अब whatsapp पर
Join Now


पिथौरागढ़ (Pithoragarh)। तहसील मुनस्यारी में मंगलवार को जिलाधिकारी डॉ आशीष चौहान ने आपदा प्रभावितों का हाल जाना तथा विकास खण्ड सभागार में जन समस्याएं सुनीं। जिलाधिकारी ने मुनस्यारी में कालीन प्लांट बंद होने पर नाराजगी व्यक्त करते हुए उद्योग विभाग के अधिकारियों का वेतन रोकने के दिए आदेश दिए।

nitin communication
medical hall

साथ ही मुनस्यारी और आसपास के इलाकों में पेयजल आपूर्ति बहाल न होने पर जिम्मेदार अधिकारियों का वेतन रोकने के भी आदेश दिए।

udiyar restaurent
govt ad


जिलाधिकारी ने स्थानीय लोगों, आपदा प्रभावितों व अधिकारियों, कर्मचारियों के साथ बैठक की। इस दौरान लोगों ने अपनी समस्याओं को प्रमुखता से रखा। बताया कि मुनस्यारी मुख्यालय व आसपास के गांवों में पेयजल आपूर्ति ठप है। इस पर उन्होंने सख्त नाराजगी जताई और जल संस्थान के जिम्मेदार अधिकारियों का वेतन रोकने के आदेश दिए। डीएम ने उद्योग विभाग को कालीन प्लांट को जल्द संचालित करने के निर्देश दिए।

बीते दिनों जीआईसी के कक्ष में अवैध लकड़ी का जखीरा मिलने और अब तक दोषियों के खिलाफ कार्रवाई न करने पर उन्होंने खंड शिक्षा अधिकारी के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई करने को कहा। डीएम ने कहा प्रभावितों को हरसंभव राहत पहुंचाना प्रशासन की जिम्मेदारी है। उन्होंने एसडीएम को शीघ्र प्रभावितों को मुआवजा व अन्य राहत देने के निर्देश दिए। मुनस्यारी भ्रमण के दौरान डीडीओ गोपाल गिरी, एसडीएम भगत सिंह फोनिया, तहसीलदार एके सिंह, भावना देवी, धन सिंह धामी, भूपेंद्र सहित कई लोग मौजूद थे।

Related posts

CBSE बोर्ड की बची हुई परीक्षाएं जुलाई में, अगस्त में आयेगा रिजल्ट

Newsdesk Uttranews

दर्दनाक हादसा :- एमएससी का पेपर देने जा रही युवती को डंपर ने कुचला मौत

उत्तरा न्यूज डेस्क

‘सेकेड फॉरेस्ट ऑफ पिथौरागढ़ , वेस्टर्न हिमालया, इंडिया’ पुस्तक का हुआ विमोचन

Newsdesk Uttranews