Pithoragarh

Pithoragarh- gau chalo abhiyan shuru kregi youth congress

पिथौरागढ़ सहयोगी

पिथौरागढ़। यूथ कांग्रेस का कहना है कि पूरे प्रदेश में बेरोजगारी चरम सीमा पर पहुॅच चुकी है। सीमांत पिथौरागढ़ (Pithoragarh) जिले में भी बेरोजगारी दर तेजी से बढ़ रही है। ऐसे में लगातार बढ़ती जा रही महंगाई के बीच गरीब की रसोई से मूलभूत चीजें गायब होने को हैं, जिसके खिलाफ यूथ कांग्रेस संघर्ष करेगी और क्षेत्रीय समस्याओं को लेकर युवक कांग्रेस ”गांव चलो अभियान शुरू करेगी” और समस्याओं को पुरजोर तरीके से उठाएगी।

प्रधानमंत्री किसान योजना (Pradhan Mantri Kisan Yojana)की धनराशि इस दिन आएगी खाते में


यूथ कांग्रेस की मासिक बैठक में इन मुद्दों पर चर्चा की गई। कांग्रेस जिला कार्यालय में हुई इस बैठक की अध्यक्षता यूथ कांग्रेस जिलाध्यक्ष ऋषेन्द्र सिंह महर ने की, जिसमें पूर्व में किए गए कार्यक्रमों व उसमें संगठन की कार्य शैली पर विचार विमर्श किया गया।


साथ ही आगे के कार्यक्रमों की सूची बनाकर उन्हें सार्थक तरीके से आगे बढ़ाने का निर्णय लिया गया। इस दौरान बेरोजगारी, महंगाई के मुद्दे पर सरकार को घेरते हुए कहा गया कि भाजपा की डबल इंजन सरकार मंत्री और विधायक केवल अपने एसी कमरों में बैठने तक सीमित हैं, जिसे (Pithoragarh)
यूथ कांग्रेस बर्दाश्त नहीं करेगी।


बैठक में निर्णय लिया गया की जल्द ही ”गांव चलो अभियान” शुरू कर हर गांव में अपनी एक कमेटी गठित की जाएगी और लोगों की समस्याओं की भी सूची बनाकर जिला कमेटी जिलाधिकारी व अन्य अधिकारियों से वार्ता करेगी।


बैठक में प्रदेश सचिव करन सिंह, विधानसभा अध्यक्ष शुभम बिष्ट, कमलेश, शिवम पंत, राहुल भट्ट अंशुल जोशी, राजेश शर्मा, कार्तिक खर्कवाल, जीत शर्मा, प्रकाश, चंद्र धामी, रजत विश्वकर्मा, विजय, अभिषेक व धीरू आदि लोग मौजूद थे।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/